झारखंड में बेखौफ हुए अपराधी, मजदूर नेता के घर जमकर की फायरिंग, एम्बुलेंस को भी किया क्षतिग्रस्त

झारखंड में बेखौफ हुए अपराधी, मजदूर नेता के घर जमकर की फायरिंग, एम्बुलेंस को भी किया क्षतिग्रस्त

DHANBAD : झारखंड में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है।  राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन कहीं न कहीं से लूट और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने न आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला धनबाद से जुड़ा हुआ है। जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक मजदूर नेता के घर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है।  जिसके बाद से इनका पूरा परिवार दहशत में आ गया है।  फिलहाल पुलिस की टीम मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है।


दरअसल, धनबाद जिले के बाघमारा थाना क्षेत्र माटिगढ़ हाट मेन क्लोनी में रहने वाले जनता मजदूर संघ केंद्रीय उपाध्यक्ष राम गोपाल मिश्रा के घर मे अज्ञात अपराधियों ने हमला कर दिया।अपराधियों ने मजदूर नेता के घर मे पथराव किया। इसके साथ ही घर के बाहर खड़ी तीन एम्बुलेंस को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना से मजदूर नेता व उनका पूरा परिवार दहशत में है। फिलहाल इनके तरफ से बाघमारा थाना में लिखित शिकायत देकर दोषियों पर कार्रवाई का मांग की गई है।  


वहीं, इस घटना को लेकर मजदूर नेता ने कहा कि, बुधवार देर रात 11 बजे अपराधियों ने हमारे घर पर पहले पथराव किया और बाहर खड़ी तीन नए एम्बुलेंस को क्षतिग्रस्त कर दिया। ये तीनो एम्बुलेंस बीसीसीएल ब्लॉक दो में टेंडर माध्यम से चलने के लिये स्वीकृत हुआ था। इसके बाद डराने के लिए फायरिंग भी की गयी। जबकि उनका किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं है। बाबजूद इसके अपराधियों ने उन्हें नुकसान पहुंचाया है। 


इधर, इस पुरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि, घटना की लिखित शिकायत मिली है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।  जल्द ही जांच प्रक्रिया पूरी कर दोषियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।फिलहाल आस- पास के लोगों से भी जानकारी जुटाई जा रही है। इसके साथ ही यह भी जांच की जा रही है कि अपराधी किस मकसद से यहां आए थे।