झारखंड में दिनदहाड़े बड़ी लूट से हड़कंप, ज्वेलर्स की दुकान से लाखों के गहने ले भागे बदमाश

झारखंड में दिनदहाड़े बड़ी लूट से हड़कंप, ज्वेलर्स की दुकान से लाखों के गहने ले भागे बदमाश

SARAIKELA: बड़ी खबर झारखंड के सरायकेला से आ रही है, जहां बदमाशों ने एक आभूषण दुकान ने हथियार के बल पर लाखों रुपए के गहने लूटकर फरार हो गए। दिनदहाड़े लूट की इस बड़ी घटना से हड़कंप मच गया है। आदित्यपुर थाना क्षेत्र के गम्हरिया बाजार में लाल बिल्डिंग चौक स्थित ईश्वर लाल आभूषण दुकान को बदमाशों ने अपना निशाना बनाया है।


बताया जा रहा है कि हर दिन की तरह रविवार को भी आभूषण दुकान खुल गया था। दुकान के खुलने के कुछ देर बात ही शादी के लिए गहने खरीदने की बात कह तीन बदमाश दुकान में घुस गए और गहने देखने के बाद बदमाशों ने दुकानदार पर पिस्टल तान दी और जितने गहने रखे हुए थे उसे बैग में डालकर ले भागे। भागने के दौरान बदमाशों ने दुकान का शटर बंद कर दिया, ताकी लोगों को इसकी भनक नहीं लग सके।


वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश सीसीटीवी कैमरा और उसका डीवीआर भी अपने साथ लेकर चले गए। दुकानदार द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है। दिनदहाड़े लूट की इस बड़ी वारदात के बाद इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई है और लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं।