झारखंड में 4 IAS और 23 IPS का तबादला, देखिये पूरी लिस्ट..

झारखंड में 4 IAS और 23 IPS का तबादला, देखिये पूरी लिस्ट..

RANCHI: झारखंड में तबादले का दौर जारी है। 4 आईएएस और 23 आईपीएस का ट्रांसफर किया गया है। एक आईपीएस अधिकारी को अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। IAS और IPS के तबादले की अधिसूचना जारी कर दी गयी है। 


झारखंड में 23 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है वही एक अधिकारी को अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। गृह कारा एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने इसकी अधिसूचना जारी की है। आरके मलिक को एडीजी वायरलेस का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है साथ ही उनका तबादला एडीजी मुख्यालय में किया गया है। आईजी प्रोविजन से प्रभात कुमार को आईजी स्पेशल ब्रांच भेजा गया है। 


वही आईजी प्रोविजन के पद पर पंकज कंबोज को पदस्थापित किया गया है। आईजी एसीबी से उन्हें वहां भेजा गया है। पलामू के जोनल आईजी राजकुमार लकड़ा को जैप आईजी के पद पर पदस्थापित किया गया है। वही झारखंड में 4 आईएएस का भी तबादला किया गया है। स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग में अपर सचिव अक्षय कुमार सिंह को जेपीएससी का सचिव बनाया गया है।


 जेपीएससी के सचिव चंद्र किशोर उरांव को नागरिक सुरक्षा आयुक्त बनाया गया है। परियोजना निदेशक, समेकित जनजाति विकास अभिकरण, साहिबगंज सुनील कुमार सिंह को अपर सचिव, स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग की जिम्मेवारी सौंपी गई है। उप विकास आयुक्त-खूंटी नीतीश कुमार सिंह को निदेशक, अंकेक्षण निदेशालय, वित्त विभाग में भेजा गया है। नीतीश कुमार सिंह को निदेशक, पेंशन एवं लेखा निदेशालय, वित्त विभाग के अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया है। कार्मिक विभाग ने अधिसूचना जारी की है।