झारखंड: 13 मार्च को कांग्रेस का राजभवन घेराव, बड़ी संख्या में शामिल होंगे कार्यकर्ता

झारखंड: 13 मार्च को कांग्रेस का राजभवन घेराव, बड़ी संख्या में शामिल होंगे कार्यकर्ता

RANCHI: केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ 13 मार्च को कांग्रेसी सड़क पर उतरने वाली है. शुक्रवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने वर्चुअल बैठक की. इसमें सभी जिलाध्यक्षों को बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उपस्थित होने का निर्देश दिया गया. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 11 मार्च को अपने प्रभार जिला में प्रदेश को महासचिव जिला पदाधिकारी, प्रखंड अध्यक्ष और कांग्रेसजनों के साथ बैठक करें.


इस बैठक में जनता और कार्यकर्ताओं के लिए शिकायत और सुझाव पेटी लगाने का निर्देश दिया. अडानी के पक्ष में कथित मोदी सरकार की घोर पूंजीवाद नीति के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस 13 मार्च को राजभवन घेराव करेगी. राजभवन घेराव पार्टी के चरणबद्ध आंदोलन के तहत किया जाएगा. इसे लेकर प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने शुक्रवार को सभी जिलाध्यक्षों संग एक वर्चुअल बैठक की. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के रायपुर अधिवेशन में अडानी प्रकरण मामले में भाजपा के खिलाफ आंदोलन तेज करने का फैसला लिया गया है.


जिलाध्यक्षों को राजभवन घेराव के लिए राजेश ठाकरे ने बड़ी संख्या में रांची पहुंचने का निर्देश दिया. यह घेराव कार्यक्रम 13 मार्च को सुबह 11.30 बजे मोरहाबादी स्थित बापू वाटिका से राजभवन तक निकाला जाएगा.