झारखंड: आग में झुलसकर मां-बेटी की दर्दनाक मौत, शॉर्ट सर्किट से अगलगी की आशंका

झारखंड: आग में झुलसकर मां-बेटी की दर्दनाक मौत, शॉर्ट सर्किट से अगलगी की आशंका

KHUNTI: बड़ी खबर झारखंड के खूंटी से आ रही है, जहां एक घर में लगी आग में झुलसकर मां-बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। स्थानीय लोगों द्वारा अगलगी की सूचना दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने जबतक आग पर काबू पाया तबतक दोनों मां-बेटी की मौत हो चुकी थी। घटना खूंटी थाना क्षेत्र स्थित अमृतपुर गांव की है।


हादसे की शिकार हुई मां-बेटी की पहचान अमृतपुर गांव निवासी 75 वर्षीय सुशाना कच्छप और उनकी 35 वर्षीय मूक-बधिर बेटी पुष्पा कच्छप के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सोमवार की रात खाना खाने के बाद दोनों मां-बेटी कमरे में सोने के लिए चली गई। इसी दौरान घर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते छोटी सी चिंगारी ने विकराल रूप धारण कर लिया।


स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड के जवानों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि तबतक दोनों मां बेटी की आग में झुलसकर मौत हो चुकी थी। पुलिस ने घर से मां और बेटी के शव को निकाला और उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया है।