झारखंड के इन जिलों में बारिश का अलर्ट, बिजली गिरने की भी आशंका

झारखंड के इन जिलों में बारिश का अलर्ट, बिजली गिरने की भी आशंका

RANCHI: झारखंड में मौसम एक बार फिर मिजाज बदलने वाला है. मौसम विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए राज्य के 4 जिलों के लिए चेतावनी जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार इन जिलों में तेज हवा के साथ बारिश होगी. साथ ही बिजली गिरने की भी प्रबल आशंका है.


आपको बता दें राज्य के चतरा, हजारीबाग, जामताड़ा और कोडरमा में वर्षा का अलर्ट जारी कर दिया है. इसके साथ ही पश्चिमी सिंहभूम के कुछ जिलों में भी अगले 1 से 3 घंटे में बारिश, मेघगर्जन और वज्रपात का संभावना जताया गया है. संताल परगना के साहिबगंज और गोड्डा में भी बारिश और वज्रपात की आशंका जताई गई है.


बीते दिन बुधवार को राजधानी रांची सहित आसपास के जिलों में हुई वर्षा के बाद तापमान में गिरावट आई है. इसके कारण गुरुवार को मौसम सुहाना बना हुआ है. साथ ही गुरुवार को भी रांची में बादलों की आंख-मिचौली जारी रही. और मौसम आमतौर पर ठंडा रहा. बता दें कि 20 अप्रैल को झारखंड में आए मौसम में बदलाव का असर अभी तक जारी है. बता दें झारखंड में 20 अप्रैल के बाद से विभिन्न जिलों में रुक-रुककर वर्षा होती रही है. मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि शुक्रवार से आसमान साफ होगा और तीखी धूप निकलेगी.