झारखंड: होटल में चाय पी रहे दो लोगों को बदमाशों ने मारी गोली, वारदात में नक्सलियों के शामिल होने की आशंका

झारखंड: होटल में चाय पी रहे दो लोगों को बदमाशों ने मारी गोली, वारदात में नक्सलियों के शामिल होने की आशंका

RANCHI: खबर राजधानी रांची से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने होटल में बैठकर चाय पी रहे दो लोगों को गोली मार दी। गोलीबारी की घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों का इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया है। घटना रातू थाना क्षेत्र के हाजी के चौक के पास स्थित एक होटल की है।


अपराधियों की गोली से घायल हुए दोनों लोगों की पहचान जब्बार अंसारी और इलिहास अंसारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बदमाश होटल मालिक और जमीन कारोबारी कमरुल हक की हत्या करने की नियत से वहां पहुंचे थे। गोलीबारी की घटना से तुरंत पहले कमरुल हक वहां से निकल गए थे। उन्हीं की हत्या के लिए अपराधियों ने फायरिंग की है जिसमें होटल में चाय पी रहे दो लोगों को गोली लग गई।


गोली चलने के बाद लोग जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे, जिसका फायदा उठाते हुए बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। इस वारदात में नक्सलियों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही टीपीसी के नक्सलियों ने कमरुल हक से लेवी के तौर पर 50 लाख रुपए की मांग की थी और लेवी के पैसे नहीं देने पर हत्या की धमकी दी थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुटी है।