झारखंड: दिनदहाड़े बड़ी लूट से हड़कंप, हथियार दिखाकर कारोबारी के स्टाफ से लूट लिए लाखों रुपए

झारखंड: दिनदहाड़े बड़ी लूट से हड़कंप, हथियार दिखाकर कारोबारी के स्टाफ से लूट लिए लाखों रुपए

DHANBAD: बड़ी खबर धनबाद से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने एक कारोबारी के स्टाफ से लाखों रुपए लूटकर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है और बदमाशों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है। घटना सदर थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक रोड की है।


बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक रोड में एक कारोबारी का स्टाफ मंगलवार की दोपहर जिले के अलग अलग इलाको से कलेक्ट किए गेहूं के पैसे को कारोबारी को देने जा रहा था।इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने हथियार दिखाकर उसके पास मौजूद 3 लाख 72 हजार रुपए लूट लिए और मौके से फरार हो गए। कारोबारी द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और मामले के छानबीन में जुट गई है।


अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। अपराधियों की धर पकड़ के लिए इलाके में नाकाबंदी कर दी गई है और वाहनों की सघन जांच की जा रही है। वहीं एक दूसरी घटना में बाइक सवार अपराधियों ने महिला के गले से सोने की चेन छीन लिया। बता दें कि जिले में एक बार फिर से बाइकर्स गैंग सक्रिय हो गया है और एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहा है।