झारखंड: छोटे भाई ने ही ले ली बड़े भाई की जान, शादी नहीं होने से नाराज था आरोपी

झारखंड: छोटे भाई ने ही ले ली बड़े भाई की जान, शादी नहीं होने से नाराज था आरोपी

LATEHAR: लातेहार में एक सनकी युवक ने अपने ही बड़े भाई की बेरहमी से जान ले ली। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। बड़ा भाई घर में खाना खा रहा था, तभी आरोपी भाई ने उसपर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना महुआडांड थाना क्षेत्र अंतर्गत मेराम गांव की है।


मृतक की पहचान मेराम गांव निवासी बसंत सारस के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रविवार की दोपहर बसंत सारस घर में बैठ कर थाना खा रहा था, तभी उसका छोटा भाई जेम्स सारस वहां पहुंचा और दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। इसी दौरान आरोपी जेम्स ने बड़े भाई बसंत के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।


उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी जेम्स को जंगल से गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी छोटे भाई जेम्स की शादी नहीं हो रही थी, जिससे वह काफी परेशान रहता था और इसी हताशा में आकर उसने अपने ही बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया। ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी शादी नहीं होने से परेशान था और अक्सर अपने भाई से झगड़ा करता रहता था।