झारखंड : BJP नेता की मौत के बाद बबाल, गुस्साई भीड़ ने स्कॉर्पियो फूंकी; रोड जाम

झारखंड : BJP नेता की मौत के बाद बबाल, गुस्साई भीड़ ने स्कॉर्पियो फूंकी; रोड जाम

RANCHI : झारखंड के लातेहार में कोल व्यवसायी सह बीजेपी नेता राजेंद्र प्रसाद साहू की हत्या के बाद अब बबाल उत्पन हो गया है। भाजपा नेता की हत्या से नाराज लोगों ने एक मकान में तोड़फोड़ की और घर के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। जसिके बाद इलाके में काफी तनावपूर्ण माहौल कायम हो गया है। 


दरअसल, कोल व्यवसायी सह बीजेपी नेता को घात लगाए अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया है। जिसके बाद घायल बीजेपी नेता राजेंद्र साहू की रांची में इलाज के दौरान मौत हो गई। अज्ञात अपराधियों ने उनको 5 गोलियां मारी थीं। जैसे ही राजेंद्र साहू के मौत की जानकारी लातेहार के बालूमाथ पहुंची लोग इकट्ठा होने लगे। सड़क पर उतरी भीड़ अपराधियों के शीघ्र गिरफ्तारी की मांग कर रही थी। 


मालुम हो कि, कोल व्यवसायी सह बीजेपी नेता राजेंद्र प्रसाद साहू पर शनिवार को हमला हुआ था। अज्ञात अपराधियों ने उनपर फायरिंग की जिसमें उन्हें पांच गोलियां लगी। गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल राजेंद्र साहू को स्थानीय लोगों ने बालूमाथ अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रांची रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान इनकी मौत हो गई। 


आपको बताते चलें कि, बीजेपी नेता राजेंद्र साहू पर पिछले साल भी हमला हुआ था। हालांकि, तब उनका सुरक्षा गार्ड उनके साथ था इसलिए अपराधी अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके थे। लेकिन इस शनिवार अपराधियों ने दोबारा हमला किया। राजेंद्र साहू की पहचान लातेहार में बड़े कोल व्यवसायी के रूप में है। इधर, हत्याकांड के विरोध में लोगों ने रांची-चतरा मुख्य मार्ग को बालूमाथ के पास जाम कर दिया है।