झारखंड: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, घर लौट रहे थे बाइक सवार तीन भाई

झारखंड: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, घर लौट रहे थे बाइक सवार तीन भाई

GUMLA: इस वक्त की बड़ी खबर झारखंड के गुमला से आ रही है, जहां एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन लड़कों को रौंद डाला, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों युवक एक समारोह में शामिल होने के लिए गुमला के पूना टोली पहुंचे थे। कार्यक्रम में शामिल होकर तीनों वापस घर लौट रहे थे इसी दौरान यह हादसा हो गया। घटना सिसई थाना क्षेत्र के बीएन जालान कॉलेज के पास की है।


मृतकों की पहचान सिसई थाना क्षेत्र के कूलंकेरी बगीचा टोली निवासी 17 वर्षीय विकास उरांव, 20 वर्षीय वीरेंद्र उरांव और 18 साल के बुद्धेश्वर उरांव के रूप में हुई है। तीनों आपस में चचेरे भाई बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार को तीनों अपनी बहन के बड़ा महिमानी समारोह में शामिल होने के लिए सिसई के पूनाटोली पहुंचे थे। जहां से लौटने के दौरान बीएन जालान कॉलेज पास तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने तीनों को रौंद डाला, जिससे मौके पर ही तीनों भाइयों की मौत हो गई।


उधर, स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनो शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। एक ही परिवार के तीन लड़कों की एक साथ मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है और पूरे इलाके में मातम का माहौल है। बता दें कि दो दिन पहले भी सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की करौंदी के पास दर्दनाक मौत हो गई थी।