झारखंड: भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत, अनियंत्रित होकर खाई में गिरी सवारी गाड़ी

झारखंड: भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत, अनियंत्रित होकर खाई में गिरी सवारी गाड़ी

KHUNTI: झारखंड के खूंटी से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां यात्रियों से भरी सवारी गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना अड़की थाना क्षेत्र के चातोमहातु गांव के पास की है।


बताया जा रहा है कि शनिवार की दोपहर सवारी गाड़ी यात्रियों को लेकर निकली थी। जैसे ही गाड़ी चातोमहातु गांव के पास पहुंची ड्राइवर ने गाड़ी से अपना नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सड़क किनारे खाई में जा गिरी। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। भीषण हादसे में दो महिला और दो पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 10 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। अड़की के र ग्रामीण सवारी गाड़ी से सायको बाजार से वापस घर लौट रहे थे


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जबकि मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सभी लोग अड़की के बताए जा रहे हैं जो सायको बाजार से वापस अने घर लौट रहे थे। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है और उनका रो-रोकर बुरा हाल है।