झारखंड़ : महज 6 घंटे के अंतराल पर सड़क हादसे में दो की मौत, कई स्कूली बच्चे हुए घायल; इलाके में कोहराम का माहौल

झारखंड़ : महज 6 घंटे के अंतराल पर सड़क हादसे में दो की मौत, कई स्कूली बच्चे हुए घायल; इलाके में कोहराम का माहौल

GIRIDIH : झारखडं में पिछले कुछ दिनों से सड़क हादसों के मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन रहता हो जब सड़क दुर्घटना में लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला गिरिडीह से निकल कर सामने आया है। जहां महज 6 घंटे के अंदर दो अलग - अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई हैऔर कई स्कूली बच्चे घायल हो गए है। 


मिली जानकरी के अनुसार, जिले के बगोदर थाना क्षेत्र में 6 घंटे के अंदर हुई दो सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 6 की संख्या में स्कूली बच्चे घायल हो गए।  मृतकों में पश्चिम बंगाल निवासी पिकअप वैन में सवार मो. खुर्शीद और इरफान अंसारी शामिल है।  इसमें मो. खुर्शीद के शव को पुलिस ने जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया है।  जबकि इरफान अंसारी की धनबाद में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना की पुष्टि बगोदर थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने की है। 


बताया जा रहा है कि, जीटी रोड माहुरी के पास सोमवार को सुबह में स्कूल वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस हादस में प्राइवेट स्कूल की एक शिक्षिका सहित 6 बच्चे घायल हो गए। स्कूली बच्चों को लेकर जा रही वैन को अज्ञात मालवहक ट्रक ने ठोकर मार दिया। इससे स्कूल वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई और इसमें सवार एक शिक्षिका सहित 6 बच्चे घायल हो गए। 


घायलों में जीसन अंसारी, उमर अंसारी, इश्तियाक अंसारी, मनतशा प्रवीण, मोसिन अंसारी, शुबूल गोसिया और फातमा खातुन शामिल है। ये  सभी लोग एक प्राइवेट स्कूल के बच्चे हैं। इधर घटना को लेकर बगोदर थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि रविवार देर रात और सुबह सुबह जीटी पर रोड पर ही दो हादसे हुए।  जिसमें दो व्यक्ति की मौत हो गयी है। वहीं सुबह स्कूल वैन दुर्घनाग्रस्त होने से कई बच्चे और एक शिक्षिका घायल हुई हैं।