'झगड़ा हो गया है, जल्दी आओ ...', राजधानी में दोस्तों ने फोनकर छात्र को बुलाया फिर गोली मारकर की हत्या, मारपीट के दौरान हुई फायरिंग

'झगड़ा हो गया है, जल्दी आओ ...', राजधानी में दोस्तों ने फोनकर छात्र को बुलाया फिर गोली मारकर की हत्या, मारपीट के दौरान हुई फायरिंग

PATNA : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की घटना निकल कर सामने आ रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला राजधानी पटना से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। 


दरअसल, पटना के शाहपुर थाना के सिकंदरपुर बांध पर मारपीट के दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंचे उसके दोस्त गंभीर रूप से जख्मी दोस्त को स्कूटी से अनुमंडलीय अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गोली लगने की खबर पाकर मृतक की मां इंदू देवी अस्पताल पहुंची। सूचना पर शाहपुर पुलिस अस्पताल पहुंची। पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है।



बताया जा रहा है कि, शाहपुर थाना क्षेत्र के रघुरामपुर टोला निवासी राज कुमार साव के पुत्र ईशु कुमार उर्फ राजा (19) घर से निकला था। जिसके बाद उसका चांदमारी के कुछ लड़कों के साथ विवाद हुआ था। दोस्त पंकज ने बताया कि ईशु ने फान कर बोला था कि झगड़ा हो गया है जल्दी आओ। थोड़ी देर बाद जानकारी मिली कि ईशु को गोली मार दी गयी है। इसके बाद अपने एक दोस्त के साथ स्कूटी से सिकंदरपुर बांध पर पहुंचे तो ईशु जख्मी हालत में पड़ा हुआ था। आनन-फानन में उसके दोस्त ईशु को अस्पताल लाये जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके दाहिने जांघ में गोली लगी थी। 



इधर,मां इंदू देवी ने बताया कि इसके पिता पेटिंग का काम करते हैं। इकलौते बेटे का शव देख इंदू देवी चीत्कार मारकर रोती जा रही थी। थानाध्यक्ष उत्तम कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। बताया जाता है कि मृतक पढ़ाई में अच्छा था। मैट्रिक व इंटर उसने प्रथम श्रेणी से पास की थी। अब ग्रेजुएशन में नाम लिखवाना चाहता था। उसकी मौत से घर पर मातम का माहौल है।