JDU ने किया पलटवार, कहा- TRP बढ़ाने के लिए अनाप-शनाप बोल रहे BJP नेता

JDU ने किया पलटवार, कहा- TRP बढ़ाने के लिए अनाप-शनाप बोल रहे BJP नेता

PATNA: बेगूसराय गोलीकांड मामला अब तूल पकड़ने लगा है। इसे लेकर विपक्ष लगाातार हमलावर है। नितिन नवीन, सुशील मोदी, गिरिराज सिंह, विजय कुमार सिन्हा, तारकिशोर प्रसाद, संजय जायसवाल सहित कई बीजेपी नेता बेगूसराय की घटना को लेकर सरकार को घेरने में लगी है। बीजेपी नेता लगातार सरकार पर हमला बोल रहे हैं। वहीं जेडीयू नेता भी इन नेताओं को जवाब देने में लगे हैं। परिवहन मंत्री शीला कुमारी और समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि जब बीजेपी के नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ थे तब क्यों बोलती बंद थी? आज टीआरपी बढ़ाने के लिए अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं। 


परिवहन मंत्री शीला कुमारी ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि जब जेडीयू के साथ थे तब कोई मुद्दों को क्यों नहीं उठाते थे। आज ही क्यों सवाल उठा रहे हैं? बेगूसराय गोलीकांड पर मंत्री शीला कुमारी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किसी को छोड़ने वाले नहीं है। वे ना तो किसी को बचाते हैं और ना ही फंसाते हैं। अपराध करने के बाद कोई भी अपराधी बच नहीं पाएगा। अपराधी भागकर कहां जाएगा आज नहीं तो कल तो पकड़ा ही जाएगा। 


'नहीं निकलो बिहार में बरना गोली मार देगा कपार में' बीजेपी नेता सुशील मोदी के इस बयान पर पलटवार करते हुए शीला कुमारी ने कहा कि जब सुशील मोदी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ थे तब क्यों नहीं अनाप शनाप बोलते थे। आज सरकार पर लगातार हमला बोल रहे है। यह सब अपना टीआरपी बढ़ाने के लिए कर रहे हैं। शीला कुमारी ने कहा कि जो लोग सवाल खड़े कर रहे हैं उनसे भी सवाल पुछिए कि वह कहां थे? बेगूसराय मामले में जो भी आरोपी हैं उन्हे पकड़ा जाएगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपराधियों को छोड़ने वाले नहीं है। जिस किसी की भी संलिप्तता होगी बख्शें नहीं जाएंगे। 


वहीं बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी ने भी बीजेपी पर पलटवार किया है। गिरिराज सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि वहां के सांसद का बैकग्राउंड बताने की जरूरत नहीं है। इसलिए इससे इनकार नहीं किया जा सकता है कि बेगूसराय की घटना एक साजिश है। नीतीश कुमार ने भी कहा है कि इसमें कोई बड़ी साजिश दिख रही है। पुलिस प्रशासन अपना काम कर रही है और जल्द ही इस अपराधियों के बारे पता चल जाएगा। 


मुख्यमंत्री ने मामले की जांच के आदेश दिये है। यह मामला चोर की दाढ़ी में तिनका वाली बात चरितार्थ करता है। बिहार को बदनाम करने और बिहारवासियों को नीचा दिखाने का आरोप बीजेपी नेता लगा रहे है। मदन सहनी ने कहा कि दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। इस मामले में जो भी शामिल होंगे उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। बीजेपी पर हमला बोलते हुए मदन सहनी ने कहा कि पहले जेडीयू को तोड़कर अपने में मिला लिया अब कांग्रेस को मिलाने में जुटे है। हताशा में बीजेपी नेता इस तह से बयान दे रहे हैं। पूरे देश से बीजेपी का खात्मा होने जा रहा है। पूरे देश में विपक्ष एकजुट हो रहा है।