जेडीयू के भीम संवाद की तारीख बदली, पटना में अब इस दिन होगा आयोजन

जेडीयू के भीम संवाद की तारीख बदली, पटना में अब इस दिन होगा आयोजन

PATNA: पटना में जेडीयू की तरफ से आयोजित होने वाली भीम संवाद की तारीख बदल गई है। जेडीयू की तरफ से भीम संवाद की तारीख में बदलाव कर दिया गया है। पटना के वेटनरी ग्राउंड में भीम संवाद का आयोजन पहले 5 नवंबर को होना था लेकिन अब यह आयोजन 26 नवंबर को किया जाएगा। बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र को लेकर तारीख में बदलाव किया गया है।


दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर जेडीयू ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। दलित मतदाताओं को रिझाने के लिए बीते 10 अक्टूबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भीम संवाद रथ को रवाना किया था। भीम संवाद रथ पर सवार होकर जेडीयू के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राज्य के अलग अलग जिलों में जाकर दलितों को गोलबंद करने की कोशिश की।


इसके समापन के मौके पर आगामी 5 नवंबर को पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में भीम संवाद का आयोजन किया जाने वाला था लेकिन उसकी तारीखों में बदलाव कर दिया गया है। बिहार सरकार ने मंत्री अशोक चौधरी ने बताया कि अब यह कार्यक्रम पांच नवंबर की जगह 26 नवंबर को आयोजित होगा। उन्होंने बताया कि आगामी 6 नवंबर से विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू हो रहा है, इसी को देखते हुए कार्यक्रम का तारीख आगे बढ़ाई गई है।