जेडीयू का पाकिस्तान प्रेम: नीतीश की पार्टी के मुख्य प्रवक्ता ने कहा भारत से कई मामलों में बेहतर है पाक, वहां अपराध भी कम हो रहे हैं

जेडीयू का पाकिस्तान प्रेम: नीतीश की पार्टी के मुख्य प्रवक्ता ने कहा भारत से कई मामलों में बेहतर है पाक, वहां अपराध भी कम हो रहे हैं

PATNA: बिहार में सरकार चला रही जेडीयू का पाकिस्तान प्रेम जागा है. नीतीश कुमार की पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने आज दावा कर दिया कि भारत दिवालिया होने के कगार पर पहुंचे पाकिस्तान से बदतर हालत में है. नरेंद्र मोदी ने भारत को पाकिस्तान से भी बदतर स्थिति में पहुंचा दिया है. 


भारत से बेहतर पाकिस्तान

जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता औऱ विधान पार्षद नीरज कुमार ने आज दावा किया कि पाकिस्तान भी भारत से काफी बेहतर है. नीरज कुमार ने कहा पाकिस्तान में भारत से कम अपराध हो रहे हैं क्योंकि पाकिस्तान का लॉ एंड आर्डर इंडेक्स बेहतर है. पाकिस्तान के लोग भारत के लोगों से ज्यादा खुश हैं. वहां का हैप्पीनेस इंडेक्स भारत से बेहतर है. पाकिस्तान में मीडिया ज्यादा स्वतंत्र है क्योंकि वहां का प्रेस फीडम इंडेक्स बेहतर है. पाकिस्तान में भारत से कम गरीबी है क्योंकि वहां का हंगर इंडेक्स बेहतर है. 


नीरज कुमार ने ऐसे कई दावे किये. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के कारण भारत इस बदहाली में पहुंच गया है. नरेंद्र मोदी ने देश के अंदर ऐसी कुव्यवस्था फैला दी कि भारत पाकिस्तान से भी पीछे चल गया. जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता ने भाजपा के नेताओं को कहा कि वे बीजेपी नेताओं के ज्ञान का चिथड़ा उड़ा देंगे कि इस देश को किस हालत में पहुंचा दिया गया है.


दरअसल ये सियासी बयानबाजी का दौर बिहार में सांप्रदायिक हिंसा को लेकर शुरू हुआ है. बीजेपी के कई नेताओं का आरोप है कि हिन्दुओं पर बिहार में जुल्म ढाया जा रहा है. नीतीश सरकार मुसलमानों द्वारा किये जा रहे अपराध और हमलों को दबा रही है. भाजपा नेताओं ने कहा है कि बिहार की स्थिति पाकिस्तान से भी बदतर हो गयी है. पाकिस्तान की तरह ही बिहार में हिन्दुओं पर जुल्म ढाया जा रहा है.