जेडीयू विधायक का तीखा सवाल: बिना पेंदी के लोटा मंत्री शराब पार्टी करके भी कुर्सी पर कैसे बने हैं? तत्काल कार्रवाई करें नीतीश कुमार

जेडीयू विधायक का तीखा सवाल: बिना पेंदी के लोटा मंत्री शराब पार्टी करके भी कुर्सी पर कैसे बने हैं? तत्काल कार्रवाई करें नीतीश कुमार

PATNA: जेडीयू विधायक डॉ. संजीव कुमार ने एक बार फिर बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी पर बेहद तीखा हमला बोला है. विधायक डॉ संजीव ने कहा है कि विदेश जाकर जाम छलकाने वाले मंत्री सत्ता में कैसे बने हैं. ये तो सरासर नीतीश कुमार की विचारधारा की धज्जियां उड़ाना है. विधायक ने कहा-जिस मंत्री के कोई जनाधार नहीं है और जो बिना पेंदी के लोटा हो, वह नौटंकीबाजी करके सरकार में बना है तो जनता के बीच बहुत खराब मैसेज जा रहा है.


अशोक चौधरी को बर्खास्त करें मुख्यमंत्री 

परबत्ता से जेडीयू के विधायक डॉ संजीव कुमार ने अपनी ही पार्टी के मंत्री अशोक चौधरी पर हमला बोला है और उन्हें तत्काल मंत्रिमंडल से बाहर करने की मांग की है. फर्स्ट बिहार से बातचीत करते हुए डॉ संजीव ने कहा कि बिहार में शराबबंदी है और अगर कोई मंत्री देश के बाहर जाकर शराब पार्टी कर रहे हैं तो कहीं से सही  नहीं ठहराया जा सकता है. उनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई होनी चाहिये. 


बिना पेंदी के लोटा हैं

डॉ संजीव ने कहा कि नीतीश कुमार की छवि और जनता दल यूनाइटेड को डैमेज कर रहे मंत्री अशोक चौधरी अपने आप को स्वयंभू समझते हैं. जबकि हकीकत ये है कि वे एक्सीडेंटली एक बार चुनाव जीते हैं. पार्टी में ऐसे कई दलित नेता हैं जिनका अपना बड़ा जनाधार हैं. अशोक चौधरी से बड़े नेता रत्नेश सदा हैं, जो कई बार चुनाव जीत चुके हैं. अब तो श्याम रजक जी भी हमारी पार्टी में आ गये हैं. हमारी पार्टी में सुनील कुमार हैं, उनकी छवि बेहद स्वच्छ और कर्मठ नेता की है. 


डॉ संजीव ने कहा कि अशोक चौधरी तो बिना चुनाव जीते नौटंकीबाजी करके, खरखाही करके मंत्री बने हुए हैं. वे बिना पेंदी के लोटा हैं. वे भूमिहार समाज के लोगों को गाली देते हैं. उन्हं भूमिहार ही नहीं बल्कि किसी भी जाति को जाति सूचक अपशब्द बोलने का कोई अधिकार नहीं है. अशोक चौधरी लगातार भूमिहारों को टारगेट कर रहे हैं. इससे पूरे बिहार में भूमिहार जाति के लोगों में बेहद आक्रोश है. विधायक ने कहा कि भूमिहारों को गाली देने के बाद अशोक चौधरी अपने एक-दो दरबारी लोगों से पक्ष में बयान दिलवा रहे हैं. हर जगह कुछ न कुछ हिजड़े होते हैं. लेकिन पार्टी को बहुत नुकसान हो रहा है. 


नीतीश कुमार को पता नहीं होगा

विधायक डॉ संजीव ने कहा कि दुबई में शराब पार्टी करते अशोक चौधरी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है. लेकिन नीतीश कुमार ने देखा नहीं होगा, वे मोबाइल से दूर रहते हैं. उनको दिखाया जाये कि मंत्री क्या गुल खिला रहे थे. अगर हमारे मुख्यमंत्री को इसकी जानकारी होती तो वे जरूर कार्रवाई करते.


कार्रवाई नहीं हुई तो शराबियों को प्रोत्साहन मिलेगा

विधायक डॉ संजीव ने कहा कि अगर अशोक चौधरी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो इससे शराबियों को प्रोत्साहन मिलेगा. हमारे नेता नीतीश कुमार गांधी के विचारों का पालन करते हैं. दूसरी ओर राज्य सरकार के मंत्री सरेआम जाम छलका रहे हैं. विधायक ने कहा कि अगर आप नहीं भी रहे हैं तो वहां सब पी रहा था. आप गांधी के अवतार तो है नहीं. वैसे मंत्री के चेहरे के भाव से ही लग रहा है कि नशे में धुत्त हैं. 


बता दें कि मंत्री अशोक चौधरी का दुबई की एक तस्वीर वायरल हुई थी. उस तस्वीर में मंत्री कुछ लोगों के साथ बैठे हैं और सामने टेबल पर वाइन और शैंपेन का बोतल खुला हुआ है. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद बिहार की सियासत में खलबली मची है.