जंगलराज की हुई है वापसी ! तेजस्वी यादव बोले ... BJP के अंदर चल रही है गुटबाजी, दिल्ली में जल्द होगा सफाया

जंगलराज की हुई है वापसी ! तेजस्वी यादव बोले ... BJP के अंदर चल रही है गुटबाजी, दिल्ली में जल्द होगा सफाया

PATNA : हर एक कृषि रोड मैप का एक्शन प्लान होता है उसका बजट होता है। आप सभी लोगों को मालूम है कि बिहार में उत्पादन कितना बढ़ा है। यह सब तो उनको मालूम ही है इसके बावजूद वह बोलते रहते हैं तो क्या ही कहा जाए। बीजेपी का तो मतलब ही है भ्रम फैलाने वाली पार्टी। अफवाह फैलाना झूठ फैलाना यही इन लोगों का काम है।

इसके आलावा तेजस्वी ने भाजपा ने अंदर गुटबाजी का आरोप लगाते हुए कहा है कि -  बीजेपी में क्या है कि अलग-अलग गुट है ? आपस में जो है तुम्हें तनातनी है तो पहले आपस में फारिया लें फिर कुछ बोलें। उनको खुद  नहीं मालूम चल रहा है कि कौन होगा बीजेपी का नेता यहां? विजय सिन्हा जी का अलग गुट है एक सम्राट चौधरी का अलग गुट है और एक अपने पुराने वाले जो मोदी जी हैं उनका अलग गुट है। 


उनके अंदर सांसदों का अलग गुट है। राज्य वाले लोगों का अलग गुट है। इनके अंदर खुद में कंपटीशन है। मैं खुद में यह चुनौती है कि कौन कितना झूठ बोलेगा कौन कितना भ्रम फैलाएगा आज के दिनों में उनका बस यही काम रह गया है कि झूठ लोगों को बताया जाए। जो जितना झूठ बोलेगा वो उतना फायदा में रहेगा भाजपा का तो यही फार्मूला है।


उधर, जाति गणना का डाटा फर्जी बताने बारे में लोगों को बोलने दीजिए बोलने में क्या जाता है। उनके जुबान को बंद या ताला तो हम लोग नहीं लगा सकते हैं। बावजूद अगर उनको लगता है और इतना ही उनकी चाहत है तो प्रधानमंत्री से करवा ले गणना उनको कौन रोक रखा है। उधर, जंगलराज की वापसी को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि हां जंगलराज की वापसी तो हुई है। उसी जंगलराज को वापस दिल्ली से हटाना है।