कोरोना संक्रमित मरीज की मौत, डर के मारे लाश छोड़कर भागे परिजन

कोरोना संक्रमित मरीज की मौत, डर के मारे लाश छोड़कर भागे परिजन

JAMUI :  बिहार में कोरोना का संक्रमण कई जिलों में अब तेजी से फैलने लगा है. सरकार की ओर से गुरूवार को कोरोना को लेकर नई गाइडलाइन भी जारी कर दी गई. लोगों में कोरोना का खौफ भी अब फिर से बढ़ने लगा है. ताजा मामला जमुई जिले का है, जहां एक संक्रमित बुजुर्ग की मौत हो जाने के बाद उसके परिजन शव छोड़कर भाग निकले. 


मामला जमुई जिले का है. जहां कोरोना से एक व्यक्ति की मौत हो जाने के बाद उसके परिजन शव छोड़कर फरार हो गए. अस्पताल प्रशासन ने डीपीएम जमुई से परिजनों का फोन नंबर लिया और बात कर अस्पताल बुलाया. बताया जा रहा है कि जमुई जिला के रहने वाले 70 साल के एक बुजुर्ग को कोरोना संक्रमित होने पर 25 नवंबर की आधी रात 12 बजे मायागंज अस्पताल की आईसीयू में डॉ. अभिलेष कुमार की यूनिट में भर्ती कराया गया था.


मरीज कोरोना से संक्रमित था. सांस लेने में तकलीफ के साथ-साथ पल्स रेट हाई था. आखिरकार उसकी मौत हो गई. मौत के बाद लाश को कोविड पालीपैक में सील करने के बाद हेल्थ मैनेजर ने परिजनों की तलाश शुरू की. लेकिन परिजन नहीं मिले. दरअसल वो अस्पताल से भाग निकले. हालांकि बाद में जब अधिकारियों ने उन्हें बुलाया तो वे आये और शव को अपने साथ लेकर गए.