जमशेदपुर में 30 और 31 को CM हेमंत सोरेन, सभी अधिकारियों की छुट्रटी रद्द

जमशेदपुर में 30 और 31 को CM हेमंत सोरेन, सभी अधिकारियों की छुट्रटी रद्द

JAMSHEDPUR : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन इस महीने के अंतिम सप्ताह में जमेशदपुर में नजर आने वाले हैं। हेमंत सोरेन आगामी 30 और 31 जनवरी को जमशेदपुर में नजर आने वाले हैं। वहीं, मुख्यमंत्री की प्रस्तावित यात्रा को देखते हुए जिले के सभी अधिकारियों के अवकाश को रद्द कर दिया है। बताया जा रहा है कि, सीएम यहां आधारभूत परियोजनाओं का स्थल निरीक्षण एवं योजनाओं की समीक्षा करेंगे। इसे देखते हुए सीएम के कार्यक्रम की समाप्ति तक सभी अधिकारी जिला मुख्यालय में बने रहेंगे। 


वहीं, सीएम के इस यात्रा को लेकर दी गई जानकारी के मुताबिक उपायुक्त के आदेश के बगैर मुख्यालय नहीं छोड़ने के लिए कहा गया है। यह आदेश जिले के तकनीकी सहित अन्य सभी विभागों के लिए लागू किया गया है। उपायुक्त विजया जाधव की अध्यक्षता में समाहरणालय सभागार में हुई बैठक में यह फैसला लिया गया है कि,उपायुक्त के आदेश के बगैर मुख्यालय नहीं छोड़ने के लिए कहा गया है। तकनीकी सहित अन्य सभी विभागों के लिए यह आदेश लागू किया गया है।


मालूम हो कि, झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की खतियानी जोहार यात्रा के दौरान 31 जनवरी को बिष्टुपुर गोपाल मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया है। इस सभा को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन संबोधित करेंगे। जनसभा को सफल बनाने के लिए तैयारी समिति का गठन किया गया है। 


आपको बताते चलें कि, सीएम के कार्यक्रम में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सभी व्यवस्थाएं सुदृढ़ करते हुए कार्यक्रम का सफल संचालन सुनिश्चित करेंगे. सीएम का अलग-अलग क्षेत्रों में निरीक्षण का कार्यक्रम भी प्रस्तावित है. इसको देखते हुए एडीएम नंद किशोर लाल के नेतृत्व में अधिकारियों ने अंचल कार्यालय का निरीक्षण किया।