प्रेमी युगल की पार्क में सुसाइड मामले में खुलासा,दोनों करना चाहते थे शादी, प्रेमी अपने पास रखता था पिस्टल

प्रेमी युगल की पार्क में सुसाइड मामले में खुलासा,दोनों करना चाहते थे शादी, प्रेमी अपने पास रखता था पिस्टल

JAMSHEDPUR: पार्क में प्रेमी युगल की सुसाइड मामले में खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन इसको लेकर दोनों के परिजन तैयार नहीं थे. दोनों एक युवक के साथ रात में ही बाइक से निकले थे. युवक ने दोनों को पार्क में ही छोड़ दिया था. दोनों  पार्क में ही रहे और सुबह में दोनों का शव बरामद हुआ. प्रेमी बागबेड़ा रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी और रिवरव्यू कॉलोनी में प्रेमिका रहती थी. प्रेमी अपने पास पिस्टल भी रखता था. 

प्रेमी के दोस्त ने किया खुलासा

जिस युवक ने दोनों को जुगसलाई पिगमेंट पार्क रात में छोड़ा था वह उस जगह पर सुबह में टहलने गया. देखा कि वहां पर लोगों की भीड़ लगी हुई है. जब खुद वहां गया तो देखा कि दोनों का शव पड़ा हुआ हुआ. उस दौरान युवक डर के कारण कुछ नहीं बोला. लेकिन बाद में पुलिस ने उसको सीसीटीवी कैमरे से पहचान कर ली और पूछताछ किया तो इसका खुलासा हुआ. जिस युवक से पुलिस ने पूछताछ कि वह मृतक प्रेमी का दोस्त है.

प्रेमी को 3 गोली तो प्रेमिका को लगी थी 1 गोली

30 अक्टूबर को प्रेमी युगल ने सुबह पार्क में गए थे. इस दौरान जब पार्क लोग गए तो देखा की एक साइड में दोनों का शव पड़ा हुआ था. घटनास्थल पर पुलिस पहुंची तो देखा कि प्रेमी को 3 गोली और प्रेमिका को एक गोली लगी थी. पिस्टल प्रेमिका सिमरन के हाथ में था. पुलिस ने घटनास्थल तीन खोखा और तीन जिंदा कारतूस बरामद किया था. फिलहाल पुलिस की जांच चल रही है. दोनों के बीच कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.