झारखंड: जमीन विवाद में टांगी से मारकर युवक की हत्या, पत्नी और भाई घायल

 झारखंड: जमीन विवाद में टांगी से मारकर युवक की हत्या, पत्नी और भाई घायल

CHATRA: झारखंड के चतरा से खबर है जहां एक युवक को टांगी से काटकर हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार जमीन विवाद में हत्या किए जाने की बात सामने आई है. इस विवाद में मृतक के भाई और उसकी पत्नी घायल हो गए हैं. पुलिस के अनुसार पूछताछ के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट होगा. वही आवेदन के आधार पर पांच लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. और कुछ लोगों को पकड़ा भी गया. 


यह घटना चतरा सदर थानाक्षेत्र अंतर्गत मोकतमा पंचायत के अकौना गांव की है. मृतक की पहचान प्रदीप यादव के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि बुधवार को प्रदीप अपनी जमीन पर काम शुरू करने के लिए बालू गिराने गया था. इसी बीच गांव के ही रिश्तेदार में विवाद उत्पन्न हो गया. वही धीरे धीरे मामला बढ़ गया और सुनील कुमार यादव ने टांगी से वारकर उसकी हत्या कर दी. और दो लोग घायल हो गए. 


घायलों में मृतक के भाई प्रभु यादव और उसकी पत्नी फुलवा देवी शामिल हैं. इसकी जानकारी सदर पुलिस को दी गई. वही सूचना मिलने पर थाना प्रभारी मनोहर करमाली दल बल के साथ गांव पहुंचे और पूरे मामले की जांच की. और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.


इस मामले में मृतक प्रदीप यादव के परिजनों ने थाना में आवेदन देकर पांच लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वही इस घटना के बाद गांव में मातम छाया हुआ है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.