जमीन विवाद में अंधाधुंध फायरिंग, दो लोगों की मौत, इलाके में दहशत

जमीन विवाद में अंधाधुंध फायरिंग, दो लोगों की मौत, इलाके में दहशत

BETTIAH : इस वक़्त एक बड़ी खबर पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया से सामने आ रही है जहां जमीन विवाद में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में एक ही पक्ष के दो लोगों की मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है. 


घटना साठी के बसंतपुर की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार बसंतपुर में विवादित जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच घंटों फायरिंग हुई. इस फायरिंग में एक ही पक्ष के दो लोगों की मौत हो गई. पीड़ित परिवार हरेंद्र यादव की बेटी रिंकू कुमारी ने बताया कि मेरे घर में भाई की शादी थी. इसमें परिवार के सभी लोग बारात चले गए थे. इसी बीच ठग यादव के परिवार ने उसके घर पर हमला बोल दिया. वे लोग घर के पास आकर गोली चलाने लगे. इसमें मामा विनोद यादव और चाचा रामेश्वर यादव की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 


सूचना मिलने के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है. फ़िलहाल फायरिंग की इस घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है. पुलिस की टीम घटनास्थल पर कैंप कर रही है. परिजनों से पूछताछ की जा रही है.