जेल के अंदर मसाज लेते दिखें AAP के मंत्री, CCTV फुटेज हुआ वायरल

जेल के अंदर मसाज लेते दिखें AAP के मंत्री, CCTV फुटेज हुआ वायरल

DESK : दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल कैबिनेट के मंत्री सतेंद्र जैन एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। इस बार उनका एक वीडियो जेल के अंदर से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह जेल के अंदर मसाज लेते दिख रहे हैं। 


दरअसल, तिहाड़ जेल के अंदर का एक सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सत्येंद्र जैन बेड पर लेटे हुए दिख रहे हैं और कोई दस्तावेज देख रहे हैं। इस दौरान एक शख्स उनके पैर में मसाज कर रहा है। सत्येंद्र जैन अपने पैर उसके ऊपर रखकर मसाज करा रहे हैं। हालांकि, इस वीडियो के सही होने की पुस्टि फर्स्ट बिहार नहीं करता है। 


बता दें कि, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े कथित मामले में अरविन्द केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में बंद हैं। लेकिन, अब वो वहां भी ऐश की जिंदगी जी रहे हैं। इससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. जिसमें सत्येंद्र जैन मसाज लेते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो ANI ने अपने Twitter पर साझा किया है।  ईडी इस मामले में पहले ही कोर्ट में शिकायत और सबूत पेश कर चुकी है. जिसके बाद उपराज्यपाल के आदेश पर जांच कमेटी का गठन किया गया। इसके बाद तिहाड़ की जेल संख्या सात के अधीक्षक अजीत समेत 58 अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है। 


जिसके बाद बीजेपी केजरीवाल सरकार पर हमलावर हो गई है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि आप सरकार ने जेल नियमों का उल्लंघन किया और सजा की जगह सत्येंद्र जैन को पूरा वीवीआईपी मजा दिया जा रहा है। इसके साथ ही बीजेपी सांसद ने वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के हवाला कारोबारी जेल मंत्री जेल में मसाज का आनंद लेते हुए। अब तो सबूत प्रयाप्त होंगे? क्या ठग सुकेश से इसके लिए ही वसूली की थी?


इधर, इस मामले को लेकर आप ने कहा कि जेल में सत्येंद्र जैन को एक्यूपंचर थेरेपी दी जाती है. शारीरिक कॉम्प्लिकेशंस के चलते जेल में हर तरह के इलाज के आदेश अदालत ने दिए थे। ऑक्सीजन की किल्लत के चलते रात को सत्येंद्र जैन कई बार बायपेप्स लगाकर भी सोते हैं। दवाइयों के साथ-साथ एक्यूपंक्चर थेरेपी भी उनके इलाज का हिस्सा है।  चूंकि जेल में जैन की तबीयत खराब हो जाती है, इसलिए उन्हें इलाज मुहैया कराने के आदेश दिए गए थे।