झारखंड : कार और स्कूटी के बीच जोरदार टक्कर, 2 की मौत, दो की हालत गंभीर

झारखंड :  कार और स्कूटी के बीच जोरदार टक्कर, 2 की मौत, दो की हालत गंभीर

RANCHI : राज्य के अंदर पिछले कुछ दिनों सड़क हादसों में मौत की खबर निकल कर सामने आई है। राजधानी रांची में तेज तफ्तार का कहर देखने को मिला है। दरअसल, रांची के मेन रोड स्थित अंजुमन प्लाजा के सामने कार और स्कूटी में जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसमें घटनास्थल पर ही दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।


मिली जानकारी के अनुसार, शहर के कर्बला चौक के रहने वाले शमशाद अपने बेटे जैद और बेटी जिकरा के साथ अंजुमन प्लाजा हॉल में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। जहां से वे स्कूटी में सवार होकर घर की ओर वापस लौट रहे थे। इसी बीच सामने से आ रही तेज रफ्तार एक कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी दो भागों में बंट गया और मौके पर ही कार सवार व्यक्ति कुमार शिवांश और स्कूटी सवार शमशाद की मौके पर ही मौत हो गई।


जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में 8 वर्षीय मो. जैद और 10 वर्षीय जिकरी परवीन शामिल है। आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल, दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। 


इधर, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।  पुलिस अधिकारी भी मौके पर घटना का जायजा लेने के लिए पहुंचे हुए हैं और पूरे मामले की छानबीन कर रहे है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही जांच  जुट गई है।