इरफान अंसारी ने बिजली विभाग के अधिकारी को लगाया फटकार, बोले .... ये मत सोचिये कि मुस्लिम हैं तो करेंगे सपोर्ट

इरफान अंसारी ने बिजली विभाग के अधिकारी को लगाया फटकार, बोले .... ये मत सोचिये कि मुस्लिम हैं  तो करेंगे सपोर्ट

JAMTARA : विधायक इरफान अंसारी ने उर्जा मेले के उद्घाटन के मौके पर बिजली विभाग के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने विभाग के अधिकारियों पर मनमानी का आरोप लगाते हुए कहा कि," ये नहीं चलेगा कि आप बिजली काट दे, लोगों पर जुर्माना लगाते है यही नहीं चक्रवृद्धि ब्याज तक लगा देते है। गरीब आदमी कहा से पैसा लायेगा"। 


बिजली विभाग के जेई पर नाराज होते हुए इरफान ने कहा कि, ये मत सोचिये कि आप मुस्लिम है और हम भी मुस्लिम है तो आपको सपोर्ट करेंगे। गलत तो गलत होता है। कोई भी रहेगा हम बर्दाश्त नहीं करेंगे ये मेरा क्षेत्र है मैने इस क्षेत्र को बनाया है। बिजली का बिल भी नहीं मिल रहा है यहां के लोग अंधेरे में रहेंगे। 


विधायक इरफान अंसारी ने अधिकारियों को कहा कि मुझे लगता था कि आप लोग हमको सपोर्ट करियेगा आप लोगों ने तो पूरा तहस नहस कर दिया, ये हम नहीं चलने देंगे। जामताड़ा में बिजली नहीं रहती है, महिजाम, नारायणपुर, करमाटांड में बिजली नहीं रहती है। ये मै नहीं चलने दूंगा, जामताड़ा के साथ सौतेला व्यवहार हो रहा है। विभाग के अधिकारी हिटलर शाही कर रहे है, विभाग के लोग जाते है बिजली काटकर भाग जाते है, मेरा फोन भी नहीं उठाते है।