instagram पर LIVE आकर भोजपुरी डांसर ने किया सुसाइड, हताशा में आकर उठाया खौफनाक कदम

instagram पर LIVE आकर भोजपुरी डांसर ने किया सुसाइड, हताशा में आकर उठाया खौफनाक कदम

JEMSHEDPUR: झारखंड की एक भोजपुरी डांसर ने मुंबई में खुदकुशी कर ली। 27 साल की प्रीति हांसदा उर्फ सोना ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपनी जान दे दी। प्रीति अपनी रील्स बनाकर इंस्टाग्राम पर हर दिन शेयर करती थी, जिसे हजारों लोग काफी पसंद करते थे लेकिन पैसा और फेम नहीं मिलने से हताश आकर उसने आत्मघाती कदम उठा लिया।


प्रीति हांसदा उर्फ सोना जमशेदपुर के परसूडीह थाना क्षेत्र के गैंताडीह की रहने वाली थी। उसकी शादी हो चुकी थी और उसका एक बच्चा भी था। प्रीति का उसके पति से नहीं बनता था और यही कारण था कि वह अपने पैरों पर खड़ा होने की कोशिश कर रही थी। प्रीति ने इस दौरान कई डांस ग्रुपों में काम किया और एक शहर से दूसरे शहर घूमती रही। बाद में वह हैदराबाद रहने लगी और वहां से मुंबई चली गई। मुंबई में किसी क्लब में काम करने लगी।


मुंबई में जिस क्लब में वह डांस करती थी वहां उसे दर दिन ढाई हजार रुपए मिलते थे लेकिन किसी कारण से डांस ग्रुप ने पैसा देना बंद कर दिया और क्लब में लोग जो पैसे उसे देते थे उसमें से भी क्लब मालिक आधे पैसे ले लेता था। प्रीति पैसों के किल्लत के साथ साथ बच्चे और पति से दूर होने से भी परेशान रहती थी। प्रीति की मौत की खबर सुनने के बाद उसके पति का कहना है कि उसका प्रीति से कोई लेना देना नहीं है और वह पहुंत पहले ही उसे और उसके बेटे को छोड़कर जा चुकी थी। फिलहाल पुलिस प्रीति हांसदा के मौत के कारणों को खंगालने में जुटी है।