IGIMS के 40 डॉक्टरों की रिपोर्ट निगेटिव, कोरोना मरीज के इलाज के बाद मचा था हड़कंप

IGIMS के 40 डॉक्टरों की रिपोर्ट निगेटिव, कोरोना मरीज के इलाज के बाद मचा था हड़कंप

PATNA : करोना महामारी के बीच बात अब राहत वाली खबर की. पटना के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान यानी कि आईजीआईएमएस के 40 डॉक्टरों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आ गई है. इन सभी 40 डॉक्टरों के रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है. आईजीआईएमएस में कोरोना वायरस का इलाज होने के बाद वहां कई मेडिकल स्टाफ पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद अस्पताल को बंद कर दिया गया था.


आईजीआईएमएस के वार्ड में भर्ती मरीजों को छुट्टी दे दी गई थी और केवल आईसीयू में एडमिट मरीजों का ही इलाज चल रहा है. आपको बता दें कि कोरोना पॉजिटिव जिस महिला का इलाज आईजीआईएमएस में हुआ, उसके संपर्क में आने से एक नर्स और एक महिला सफाईकर्मी पहले ही इनफेक्टेड पाई जा चुकी है. एक डॉक्टर की रिपोर्ट भी स्लाइट नेगेटिव पाई गई थी. कोरोना पॉजिटिव महिला के पाए जाने के बाद अस्पताल के 40 डॉक्टरों का सैंपल लिया गया था. इन सभी का स्वाब लेने के बाद टेस्ट के लिए भेजा गया था. जिसकी रिपोर्ट आज नेगेटिव आई है.


आईजीआईएमएस में कोरोना संक्रमण का मामला पहुंचने के बाद हड़कंप की स्थिति मच गई थी. अस्पताल के निदेशक मनीष मंडल ने तत्काल सभी वार्डों को बंद कर सैनिटाइजेशन कराने का निर्देश दिया था. शनिवार को आईजीआईएमएस के ज्यादातर हिस्सों में सैनिटाइजेशन का काम करा लिया गया है. अब 40 डॉक्टरों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद इंतजार इस बात का है कि आगे आईजीआईएमएस को खोलने पर फैसला कब तह लिया जाता है.