हेमंत सोरेन ने कहा- आपके फूलों को मैं संभाल नहीं पाता हूं, बुके की जगह दें बुक

हेमंत सोरेन ने कहा- आपके फूलों को मैं संभाल नहीं पाता हूं, बुके की जगह दें बुक

RANCHI:  हेमंत सोरेन के पास इन दिनों रोज सैकड़ों लोग मिलने के लिए आ रहे हैं. वह साथ में फूलों का बुके लेकर आ रहे हैं. ऐसे में वह बुके दो तीन दिनों के बाद फेंकना पड़ता हैं. ऐसे में हेमंत ने लोगों से अपील की है कि लोग उनको बुके के बदले बुक दें. 

ममता ने मोदी को ललकारा, कहा- मर जाउंगी, लेकिन पश्चिम बंगाल में नहीं बनने दूंगी डिटेंशन सेंटर

हेमंत ने कहा- आपके फूलों को संभाल नहीं पाता हूं

हेमंत सोरेन ने आज ट्वीट कर अपील किया और लिखा कि ’’साथियों, मैं अभिभूत हूं आप झारखंडवासियों के प्यार एवं सम्मान से. मैं आप सबसे एक प्रार्थना करना चाहूंगा कि कृपया कर मुझे फूलों के ‘बुके’ की जगह ज्ञान से भरे ‘बुक’ मतलब अपने पसंद की कोई भी किताब दें, मुझे बहुत बुरा लगता है की मैं आपके फूलों को सम्भाल नहीं पाता.आप अपने द्वारा दिए गए किताबों में अपना नाम लिख कर दें ताकि जब हम आपकी किताबों को सम्भाल एक लाइब्रेरी बनवाएंगे  तो आपका प्रेम भरा यह उपहार हमेशा हम सभी का ज्ञानवर्धन करेगा.’’

शपथ ग्रहण समारोह से पहले की अपील

हेमंत सोरेन सीएम पद की शपथ लेने से पहले यह लोगों से अपील की हैं. हेमंत 29 दिसंबर को झारखंड के सीएम पद की शपथ लेने वाले हैं. समारोह में हेमंत कई नेताओं को शपथ ग्रहण समारोह में आने का न्यौता दिए हैं. इस दिन हेमंत को अधिक बुके मिलता इससे पहले ही हेमंत ने लोगों से अपील की हैं. बता दें कि विधानसभा चुनाव में हेमंत सोरेन की पार्टी जेएमएम ने कांग्रेस और राजद के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ा था. जिसमें जेएमएम को 30, कांग्रेस को 16 और राजद को एक सीटें मिली हैं. इसके अलावे जेवीएम ने भी समर्थन दिया है. कुल मिलाकर हेमंत के पास 50 विधायकों का समर्थन हैं.