हेमंत कैबिनेट की बैठक कल, कई महत्वपूर्ण एजेंडों पर लगेगी मुहर

हेमंत कैबिनेट की बैठक कल, कई महत्वपूर्ण एजेंडों पर लगेगी मुहर

RANCHI : हेमंत कैबिनेट की बैठक आज यानि 2 मार्च को होगी। यह बैठक शाम 5 बजे से शुरु होगी। इसको लेकर बैठक की मंत्रिमंडल सचिवालय एंव निगरानी विभाग के तरफ से अधिसूचना जारी की गई है। इस बैठक प्रोजेक्ट भवन स्थित मंत्रिमंडल कक्ष में होगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बैठक में हेमंत सरकार नियोजन नीति लागू कर सकती है। इसके साथ ही साथ कई महत्वपूर्ण एजेंडों पर लगेगी मुहर। 


दरअसल, इसके पहले झारखंड कैबिनेट की बैठक 27 फरवरी को शाम 4 बजे होनी थी। लेकिन बैठक को स्थगित कर दिया गया। कैबिनेट बैठक को स्थगित की जाने की सूचना झारखंड मंत्रिमंडल एंव निगरानी विभाग ने दी थी। जिसके बाद कैबिनेट बैठक को 2 मार्च को करने का निर्णय लिया गया। यह बैठक शाम 5 बजे या विधानसभा के बैठक के बाद की जाएगी। 


बता दें कि, झारखंड कैबिनेट की पिछली बैठक मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में हुई थी। इस बैठक में कई अहम निर्णय लिए गए थे। बैठक में 20 मॉडल स्कूलों को आवासीय विद्यालय में परिवर्तित करने को मंजूरी दी गई थी। साथ ही सरकार ने खाद्य सुरक्षा योजना के तहत लाभुकों को जनवरी 2023 से एक साल तक दिसम्बर 2023 तक फ्री में आनाज वितरण को भी मंजू