हजारीबाग में बस पर पथराव मामले में कार्रवाई तेज, पुलिस ने करीब 300 लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस

हजारीबाग में बस पर पथराव मामले में कार्रवाई तेज, पुलिस ने करीब 300 लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस

HAZARIBAGH: हजारीबाग में बस पर पथराव मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है। इस मामले में पुलिस ने 80 से अधिक नामजद और करीब 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं। इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है और सभी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है।


दरअसल, रांची की शौर्य जागरण यात्रा में शामिल होकर लौट रहे बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं से भरी बस पर हजारीबाग कटकमसांडी रोड के पेलावल में उपद्रवियों ने हमला बोल दिया। इस हमले में एक दर्ज से अधिक लोग घायल हो गए। जिन्हें विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया। घटनास्थल पर पहंची पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद हालात पर काबू पाया था।


इस मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए 80 से अधिक नामजद और करीब 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर कर रही है। पूरे मामले पर हजारीबाग एसपी मनोज रतन चौथे ने बताया है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने शांति व्यवस्था भंग करने की कोशिश की थी लेकिन प्रशासन की त्वरित कार्रवाई के बाद हालात नियंत्रण में हैं। वारदात में शामिल लोगों की पहचान कर ली गई है। पेलावल थाना के समीप गाड़ी से ही कुछ लोगों ने भड़काऊ नारेबाजी की और इसके बाद स्थिति और बिगड़ गई थी।