हाफ पैंट में विधानसभा पहुंचने वाले विधायक का एक और वीडियो वायरल, हाथी पर बैठकर कर रहे हवाई फायरिंग

हाफ पैंट में विधानसभा पहुंचने वाले विधायक का एक और वीडियो वायरल, हाथी पर बैठकर कर रहे हवाई फायरिंग

PASCHIMI CHAMPARAN: मामला पश्चिमी चंपारण का है, जहां लौरिया से बीजेपी विधायक विनय बिहारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायक जी हाथी पर बैठकर हवाई फायरिंग कर रहे हैं। केवल विधायक ही नहीं, बल्कि उनके बॉडीगार्ड भी हाथी पर बैठे हुए हैं। बॉडीगार्ड विधायक को रायफल थमा रहे हैं, जिसके बाद विनय बिहारी ने हवाई फायरिंग कर दी। 



वीडियो योगापट्टी थाना क्षेत्र के मच्छरगावां के खेल के मैदान में कंस वध मेले का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक़ विधायक विनय बिहारी हाथी पर सवार होकर कंस वध मेला देखने पहुंचे थे और हाथी पर बैठकर वह हवाई फायरिंग करने लगे। हवाई फायरिंग के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। 



जब एसडीपीओ मुकुल परिमल से इस मामले पर सवाल पूछा गया तो उन्नेहोंने साफ़ तौर पर ये बात कही कि वायरल वीडियो के बारे में उन्जाहें अधिक जानकारी नहीं मिली है। फिलहाल जांच के बाद ही कुछ कह पाना संभव होगा। वहीं, विधायक विनय बिहारी ने बताया कि पूर्वजों के जमाने से कंस वध मेले का आयोजन हो रहा है। इस पूजा में हथियारों की पूजा होती है। उनका ये भी कहना है कि हवाई फायरिंग इस मेले की एक परंपरा है। इसका वीडियो गलत तरीके से वायरल किया जा रहा है।