हाजीपुर में महिला से 2 लाख की लूट, मुजफ्फरपुर में CSP संचालक से ढाई लाख की लूट, इलाके में दहशत

हाजीपुर में महिला से 2 लाख की लूट, मुजफ्फरपुर में CSP संचालक से ढाई लाख की लूट, इलाके में दहशत

DESK: बिहार में अपराधियों को मनोबल सातवें आसमान पर हैं। यही कारण है कि बदमाश आए दिन एक के बाद एक क्राइम की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। आज बदमाशों ने मुजफ्फरपुर और हाजीपुर में लूट की घटना को अंजाम दिया है। मुजफ्फरपुर में सीएसपी संचालक से ढाई लाख रुपये लूटकर अपराधी फरार हो गये। जबकि हाजीपुर में बैंक से पैसा निकालकर अपने बेटे के साथ जा रही महिला से दो लाख रूपये लूट लिया गया। 


मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के झिटकाही मोड़ पर उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब बदमाशों ने एक सीएसपी संचालक को हथियार के बल पर ढाई लाख रुपये लूट लिये और मौके से फरार हो गये। लूट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू की। पीड़ित सीएसपी संचालक ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। लूट की इस वारदात से इलाके के व्यवसायियों में दहशत का माहौल है। 


वही हाजीपुर में नगर थाना क्षेत्र के मरई चौक के पास बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया। बैंक से रूपये निकालकर अपने बेटे के साथ घर जा रही महिला को निशाना बनाते हुए अपराधियों ने हथियार के बल पर दो लाख रुपये लूट लिए और मौके से भाग खड़े हुए। इस दौरान महिला ने जब विरोध किया तब अपराधियों ने पिस्टल के बट से महिला के सिर पर हमला कर दिया। जिससे महिला बुरी तरह घायल हो गयी। घायल महिला को सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया है। 


पीड़िता ने बताया कि वह अपने बेटे के साथ इलाहाबाद बैंक से पैसे निकालकर घर लौट रही थी। तभी चेहरे पर मास्क लगाए एक बाइक पर आए तीन अपराधियों ने अचानक लूटपाट करने लगे और पास रखे दो लाख रुपये लूट लिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है लेकिन अब तक बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।