गुमला में पीट-पीटकर युवक की हत्या, 5 दिन बाद होने वाली थी शादी

गुमला में पीट-पीटकर युवक की हत्या, 5 दिन बाद होने वाली थी शादी

GUMLA: गुमला में अज्ञात लोगों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। घाघरा थाना क्षेत्र के पलमा गांव में हत्या की इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है। कुछ लोग प्रेम-प्रसंग को हत्या का कारण बता रहे हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। घर के चिराग की हत्या से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है। 


मृतक की पहचान रवि यादव के रूप में हुई है जिसकी शादी 5 दिन बाद होनी थी। घर में शादी का माहौल था। परिवार वाले शादी की तैयारियों में जुटे थे। तभी परिजनों को यह सूचना मिली की रवि की हत्या कर दी गयी है। अज्ञात लोगों ने उसे तब तक पीटा जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गयी। रवि के दम तोड़ते ही अपराधी मौके से फरार हो गये। 


पूरे इलाके में जंगल में लगी आग की तरह यह बात फैल गयी जिसके बाद ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके के वारदात इकट्ठा हो गयी। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 


इस घटना की सूचना जब परिजनों को मिली वे आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे और रवि की लाश को देखकर फूट फूट कर रोने लगे। कहने लगे कि अभी 5 दिन बाद ही शादी होने वाली थी और आज हत्या कर दी गयी। घटना के सही कारणों का पता अब तक नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है। पुलिस का दावा है कि मामले का खुलासा जल्द ही कर लिया जाएगा और हत्या करने वाले अपराधी सलाखों के पीछे होंगे।