बिहार : घर में घुसकर सरकारी हॉस्पिटल के डॉक्टर से मारपीट, बदमाशों ने तोड़ा हाथ

बिहार : घर में घुसकर सरकारी हॉस्पिटल के डॉक्टर से मारपीट, बदमाशों ने तोड़ा हाथ

BETTIAH : बेतिया में सरकार हॉस्पिटल के एक डॉक्टर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. आसपास के लोगों की मदद से डॉक्टर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जाता है कि बदमाशों ने डॉक्टर का हाथ तक तोड़ दिया. सिर में डॉक्टर को गंभीर चोट लगी है. पुलिस के पास मामला पहुंचते ही जांच शुरू कर दी गई है. 


घटना बेतिया के बैरिया थाना क्षेत्र की है. मिली जानकारी के अनुसार, खिरिया घाट के पास किराए के मकान में रह रहे बैरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल ऑफिसर के पद पर कार्यरत डॉ. सरोज कुमार के साथ मारपीट की गई है. घायल डॉक्टर ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की है. 


उन्होंने बताया कि वे खिरिया घाट स्थित मुकेश दास के मकान में रेंट पर रहते थे. मकान में अलग से बिजली कनेक्शन लेने के बावजूद मकान मालिक चोरी-छिपे उनके बिजली कनेक्शन में तार जोड़ कर मोटर और अन्य उपकरण को चलाते थे. इससे उनके मीटर का बिल तेजी से बढ़ रहा था. मना करने पर झगड़ा करते थे. घटना के दिन अचानक मुकेश दास सहित उनके परिजन एक साथ उनके कमरे में घुस गए और सफाई नहीं करने का आरोप लगाकर उनके साथ मारपीट करने लगे. उन्होंने डॉक्टर के सिर पर हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया और उनका हाथ भी तोड़ दिया. 


मामले की जानकारी देते हुए बैरिया थानाध्यक्ष दुष्यंत कुमार ने बताया कि डॉक्टर द्वारा फर्द बयान दर्ज कराया गया है. उन्होंने बताया कि मकान मालिक ने भी आवेदन दिया है. मामले की जांच की जा रही है.