गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में लगा था हिडन कैमरा: 9 लड़कियों का वीडियो शूट हुआ, वायरल होने के डर से परेशान हैं युवतियां

गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में लगा था हिडन कैमरा: 9 लड़कियों का वीडियो शूट हुआ, वायरल होने के डर से परेशान हैं युवतियां

DESK: एक निजी गर्ल्स हॉस्टल में रह रही 9 लड़कियों की सासें अटकी हैं। उनके बाथरूम में हिडन कैमरा लगाकर रखा गया था। बाथरूम में नहाने वाली लड़कियों का वीडियो तैयार किया जा रहा था। जब कैमरा पक़ड़ा गया तो लड़कियां सांसत में हैं। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन लड़कियों को अपना वीडियो वायरल होने का डर सता रहा है।


लड़कियों का वीडियो बनाकर देखता था आऱोपी

ये वाकया छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले का है. कांकेर जिले के सिंगारभाट स्थित एक मकान में निजी गर्ल्स हॉस्टल चलाया जा रहा था. जहां कामकाजी और पढ़ाई करने वाली 9 युवतियां रह रही हैं. इसी गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में हिडन कैमरा लगाकार वीडियो शूट करने का मामला उजागर हुआ है. कैमरा लगाने वाला व्यक्ति, युवतियों का नहाते समय का वीडियो तैयार करता था और फिर उसे देखता था. आशंका इस बात की भी है वह ये वीडियो दूसरे लोगों को भी भेजता था।


कांकेर की कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस गर्ल्स हॉस्टल में मकान मालिक ने युवतियों को एक ही कॉमन बाथरूम दे रखा है. 3 नवंबर को एक युवती ने बाथरूम में जो देखा उससे उसके होश उड़ गये. उसने देखा कि साबुन रखने वाली जगह पर एक कैमरे का लेंस झांक रहा है. उसने गौर से देखा तो पता चला कि वहां एक कैमरा फिट किया गया. लड़की बाथरूम से बाहर निकली और अपने साथ रह रही लड़कियों को इसकी जानकारी दी. हॉस्टल की लड़कियां वहां पहुंची औऱ कैमरे को निकाला तो देखा कि उसमें रिकार्डिंग ऑन था. इसके बाद सभी लडकियां बेचैन हो गयीं।


मकान मालिक के दामाद की कारस्तानी

गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली युवतियां वह कैमरा लेकर सीधे मकान मालिक के पास पहुंची। मकान मालिक ने उनसे गुहार लगायी कि वे इस मामले की शिकायत पुलिस से न करें. ये काम मकान मालिक के दामाद ने किया था. मकान मालिक ने लड़कियों से कहा कि वे उसके दामाद को माफ कर दें. मकान मालिक की गुहार पर लड़कियां पुलिस के पास नहीं गयीं. लेकिन उन्हें लगा कि अगर इसकी शिकायत वे पुलिस से नहीं करती हैं तो आरोपी उनके नहाते हुए वीडियो को वायरल कर सकता है. लिहाजा युवतियों ने 15 दिन बाद कोतवाली थाना पहुंचकर केस दर्ज कराया।


लड़कियों का नंगा वीडियो रिकार्ड कर देखता था

कांकेर कोतवाली पुलिस ने कैमरा लगाने के आरोपी युगल कश्यप को गिरफ्तार कर लिया है. कोतवाली थानेदार शरद दुबे ने बताया कि युवतियों की शिकायत के बाद FIR दर्ज कर आरोपी युगल कश्यप को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है. युगल कश्यप गर्ल्स हॉस्टल के मकान मालिक का दामाद है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह स्वीकार किया है. उसने पुलिस को बताया कि बाथरूम में साबुन रखने के स्थान पर कैमरा छिपा रखा था. इस कैमरे से वह युवतियों के नहाने के दौरान का वीडियो रिकार्ड करता था और उसे देखता था. पुलिस ने कैमरे के साथ साथ उससे अटैच्ड मोबाइल को जब्त किया है.