गर्लफ्रेंड से अंधेरी रात में मिलने पहुंचा दारोगा, घरवालों ने दोनों को बंद कमरे में पकड़ा

गर्लफ्रेंड से अंधेरी रात में मिलने पहुंचा दारोगा, घरवालों ने दोनों को बंद कमरे में पकड़ा

SAMASTIPUR :  जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. दरअसल रात में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक दारोगा को ग्रामीणों ने पकड़ा है. प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहे दारोगा को बंधक बनाने की भी बात सामने आ रही है. हालांकि शादी का बॉन्ड बनवाने के बाद उसे रिहा कर दिया गया. 


मामला समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र का है. जहां अपनी प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहे एक दारोगा को लोगों ने पकड़ा है. बताया जा रहा है कि दारोगा झारखंड पुलिस में तैनात है, जो आधीरात को अपनी प्रेमिका से मिलने से मिलने पहुंचा था. लेकिन इस दौरान पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने उसे बंधक बना लिया. 


जब दारोगा को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा गया तो काफी बवाल हो गया. ग्रामीण उसे छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे. लेकिन बाद में काफी हंगामा के बाद प्रेमी दारोगा प्रेमिका से शादी करने के लिए रेडी हो गया, जिसके बाद ग्रामीणों ने बॉन्ड बनवाने पर उन्हें मुक्त किया गया.  


प्रेमी दारोगा जब पकड़ा गया था तो उसे लड़की के घरवाले जाने नहीं दे रहे थे. उन्होंने पुलिस को भी इसकी सूचना दी. इतना ही नहीं घरवालों ने प्रेमी दारोगा के घरवालों को भी इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद दारोगा के परिजन स्थानीय थाने के साथ मौके पर पहुंचे. इस दौरान लड़की के परिजन और ग्रामीण प्रेमी दारोगा पर शादी का दबाब बना रहे थे.


दारोगा के घरवालों के सामने ही शादी की रजामंदी के बाद उसे बॉन्ड बनवाकर मुक्त किया गया. जानकारी मिली है कि अगले महीने 10 दिसंबर को दारोगा अपनी प्रेमिका को हमेशा के लिए अपनायेगा. यानी कि दोनों शादी रचाएंगे.