गिरिडीह में असुदुद्दीन ओवैसी की चुनावी सभा, AIMIM चीफ के सामने लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

गिरिडीह में असुदुद्दीन ओवैसी की चुनावी सभा, AIMIM चीफ के सामने लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

GIRIDIH: AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी झारखंड में हैं। डुमरी विधानसभा उपचुनाव में वे अपनी पार्टी के प्रत्याशी अब्दुल मोबिन रिजवी का चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। आज 30 अगस्त को उनकी जनसभा डुमरी में थी। यहां उन्होंने केबी उच्च विद्यालय मैदान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सभा में मौजूद लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।


वायरल वीडियो में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा साफ सुनाई दे रहा है। इस दौरान ओवैसी लोगों को शांत करते भी दिखाई दे रहे हैं। युवक के पाकिस्तान जिन्दाबाद कहते ही असदुद्दीन ओवैसी ने उसे रोकते हुए कहा कि जिंदाबाद नहीं कहो,रुको। एनडीए नेताओं ने पाकिस्तान जिंदाबाद का नारे लगाए जाने का पुरजोर विरोध करते हुए दोषियों को चिह्नित कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। 


डुमरी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने केंद्र और राज्य दोनों ही सरकार पर जमकर निशाना साधा और दोनों ही सरकार पर मुसलमानों के साथ अत्याचार करने का आरोप लगाया। ओवैसी ने कहा कि दोनों सरकार मुस्लमानों का भला नहीं चाहती। मुसलमानों को इनसे सतर्क रहना होगा। उन्होंने कहा कि एक ओर कांग्रेस मोहब्बत की दुकान खोलने की बात करती है तो दूसरी तरफ देश के पीएम मोदी खुद को चौकीदार बताते हैं। 


पीएम मोदी कैसे चौकीदार हैं जिनके रहते चीन ने देश की जमीन पर कब्जा जमा लिया और चौकीदार सोते रह गये। ओवैसी ने यह भी कहा कि यदि मुसलमानों के बच्चों की हत्या के विरोध में बोलना भड़काऊ भाषण है तो मैं यह भाषण हमेशा दूंगा। झारखंड सरकार पर आरोप लगाते हुए ओवैसी ने कहा कि यहां के सीएम हेमंत सोरेन 60-40 कहते हैं लेकिन राज्य में 60-40 नाय चलतो।