'RJD वालों ने लोगों को गुमराह कर चुपचाप ली वैक्सीन ...,' कहा - INDIA घमंडिया भ्रष्टाचारियों का कुनबा, इसमें आधे बेल पर और आधे जेल में हैं

'RJD वालों ने लोगों को गुमराह कर चुपचाप ली वैक्सीन ...,' कहा - INDIA घमंडिया भ्रष्टाचारियों का कुनबा, इसमें आधे बेल पर और आधे जेल में हैं

ARARIYA : बिहार समेत पूरे देश में लोकसभा चुनाव का माहौल हैं। ऐसे में बिहार की 40 सीटों पर दोनों की गठबंधन किला फतह करने की बात कह रहे हैं।  इस बीच भाजपा के स्टार प्रचारक की लिस्ट में शामिल नेताओं का लगातार बिहार दौरा हो रहा है। इसी कड़ी में अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज  अररिया में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान वो लगातार राजद और इंडिया गठबंधन के नेताओं को आड़े हाथ लिया। नड्डा ने कहा कि - राजद का मतलब रिश्वतखोर, जंगलराज, दलदल है।  इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस को भी राम विरोधी बताया है। 


दरअसल, बिहार आते हीजेपी नड्डा ने अपने बचपन के दिनों के साथ फणीश्वरनाथ रेणु को याद किया। उसके बाद उन्होंने कहा कि बिहार में अब कभी भी राजद की सरकार नहीं आने वाली है, इनपर जनता को भरोसा नहीं है। नड्डा ने कहा कि राजद का मतलब बताते हुए कहा कि ये रिश्वतखोर, जंगलराज, दलदल है। इंडी गठबंधन पर कहा घमंडिया भ्रष्टाचारियों का कुनबा है। इसमें आधे बेल पर और आधे जेल में हैं।


नड्‌डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी 10 साल से सेवा कर कर रहे हैं। गरीब कल्याण और सुशासन है। तो दूसरे तरफ राजद और कांग्रेस है। जो परिवार कल्याण और कुशासन की ओर ले जाएगी। आम जनों की सेवा की है। इस दौरान नड्डा ने कहा कि राजद वाले लोग कहते थे कि वैक्सीन मोदी की है। इन लोगों ने जनता को गुमराह किया। खुद चुपचाप जाकर वैक्सीन लगवाते थे। 


उधर, नड्‌डा ने इंडी गठबंधन को राम विरोधी और देश विरोधी बताया। उन्होंने कहा कि इन लोगों को राम मंदिर के परेशानी थी। आज मोदी जी ने राम मंदिर बनवाया। नड्डा ने कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार का नाम लिए बगैर घेरा कहा कि ये राष्ट्र प्रेमी नहीं हैं। जबकि यहां से कैंडिडेट प्रदीप सिंह ने कहा कि दो बार से सांसद हूं। अररिया में 400 पुल, 1000 किमी रोड बनवाई है। आज भी किराए के घर में रहता हूं। अररिया में ढाई लाख प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर बनवाए हैं। लोगों से एक बार फिर जिताने की अपील की।