अब झारखंड में भी दिल्ली जैसी हैवानियत, महिला को 50 बार चाकू से गोदा; मौत

अब झारखंड में भी दिल्ली जैसी हैवानियत, महिला को 50 बार चाकू से गोदा; मौत

GARHWA: दिल्ली में 16 साल की लड़की की चाकू से निर्मम हत्या की घटना हुई, फिर बिहार के सीतामढ़ी से भी लड़की को चाकू से कई बार वार करने की घटना सामने आई. अब झारखंड से ऐसी ही दिल दहला देनी वाली घटना सामने आई है. जो लोगों को झंझोर कर रख दिया है. राज्य के गढ़वा में एक महिला को के शरीर पर 50 बार चाकू से वार कर हत्या कर दी गई.


मिली जानकारी के अनुसार गढ़वा जिला के रमना थाना क्षेत्र के टंडवा गांव में बदबनी चौकीदारी महुआ पेड़ के समीप 30 वर्षीय महिला का चाकू से गोदकर निर्मम हत्या की गई है. इस वारदात के दौरान महिला के शरीर पर 50 बार चाकू से वार किया गया है. मृतका की पहचान टंडवा निवासी जैनुल अंसारी की पत्नी शहिदा पत्नी के रूप में की हुई है.


बताया जा रहा कि मंगलवार को बहियार खुर्द पंचायत के पास एक पेड़ के पास कुछ लोगों ने एक शव को देखा. जिसके बाद इन लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. जिन लोगों ने शव को सुनसान इलाके में देखा वो लोग गायों को चराने के लिए वहां गए थे. वही यह खबर गांव में आग की तरह फ़ैल गई. जिसके बाद मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण जुट गए और मृतका की पहचान भी हो गई. लोगों ने बताया कि मृतका के पति जैनुल अंसारी अभी बंगलौर में ड्राइवर का काम कर रहा है, जिसकी सूचना दे दी गई है. दोनों की शादी 10 साल पहले हुई थी.