झारखंड में दर्दनाक हादसा: डैम में डूबने से तीन बच्चों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

झारखंड में दर्दनाक हादसा: डैम में डूबने से तीन बच्चों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

GARHWA: इस वक्त झारखंड के गढ़वा से खबर आ रही है जहां डैम में डूबने से तीन युवक की मौत हो गई है. लाके में मातमी सन्‍नाटा है. बताया गया है. घटना की सूचना फ़ौरन स्‍थानीय पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. 


यह हादसा गढ़वा के बाभनीखांड डैम का है. जानकारी के अनुसार डैम में नहाने गए 3 बच्चों की डूबने से मौत हुई. मृतकों की पहचान कुशमाहा गांव के मुन्ना उरांव के 9 साल के सोनू उरांव, जंगीपुर निवासी मुन्ना उरांव के 7 साल के बेटे अंकज उरांव और जंगीपुर निवासी जवाहर उरांव की 13 साल की बेटी रूपा कुमारी के रूप में की गई है. डैम में डूबकर बच्चों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


वही 3 बच्चों के डूबकर हुई मौत की खबर मिलते ही डैम के पास भारी भीड़ जमा हो गई. यहां तीनों मृत बच्चों के माता-पिता सहित उनके परिवार के लोग जमा हो गए. पूरा डैम परिसर परिजनों की चीत्कार से दहल उठा. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार तीनों बच्चे डैम के पास ही बकरी चरा रहे थे. इसी दौरान तीनों ने डैम में नहाने का प्लान बनाया और उसमें उतर गए. लेकिन डैम के गहराई का अंदाजा नहीं था और नहाने के दौरान में तीनों गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. जिसे एक महिला ने देखा तो शोर मचाया. महिला का शोर सुनकर लोग वहां पहुंचे.