'गंगाजल पी-पीकर गंगा के तट पर तपस्या करें नीतीश ...', बोले केंद्रीय मंत्री ... देश के संस्कार और संस्कृति को चौपट कर रहे बिहार के सीएम

'गंगाजल पी-पीकर गंगा के तट पर तपस्या करें नीतीश ...', बोले केंद्रीय मंत्री ...  देश के संस्कार और संस्कृति को चौपट कर रहे बिहार के सीएम

PATNA : नीतीश कुमार ने मानसिक संतुलन खो दिया है। जिस प्रकार से महिलाओं को लेकर उन्होंने बयान दिया है वो अमर्यादित है। इनके पक्ष में तेजस्वी यादव का बयान आना भी आपत्तिजनक है। इससे बिहार की हर तरफ बदनामी हो रही है। ऐसे सीएम को खुद अपनी गद्दी छोड़ देना चाहिए। यह बातें केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कही है। 


नित्यानंद राय ने कहा कि- नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद पर रहने लायक नहीं हैं। आपने बिहार की मर्यादा को, इस देश के संस्कार और संस्कृति को चौपट कर दिया है। बिहार का सिर आज झुक गया है। नीतीश कुमार ने मानसिक संतुलन खो दिया है। जिस प्रकार से महिलाओं को लेकर उन्होंने बयान दिया है वो अमर्यादित है। इनके पक्ष में तेजस्वी यादव का बयान आना भी आपत्तिजनक है। 


इसके आगे उन्होंने कहा कि- मां-बहन पर इस तरह का आपत्तिजनक बयान करना, अशोभनीय है। इसके बाद भी नीतीश कुमार ने यह काम किया है।  बिहार और देश-दुनिया की मां-बहनें माफ नहीं करेंगी। माफी भी मांगनी चाहिए और राजनीति से अलग हो जाना चाहिए। एक बार नहीं 100 बार माफी मांगनी चाहिए। अपने बयानों से जो अधर्म कर दिया है." उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि नीतीश कुमार को गंगाजल पी-पीकर गंगा के तट पर तपस्या करके अपना जीवन बिताना चाहिए। "


आपको बताते चलें कि,  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने बयान पर बुधवार को माफी मांग ली है।मीडिया के सामने सवालों के जवाब में माफी मांगी और सदन के अंदर भी उन्होंने माफी मांगी। बीजेपी सांसद और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का बयान नीतीश कुमार की माफी से पहले का है।