ग़दर-2 फिल्म के सीन पर रील बनाना चार लड़कों को पड़ा भारी, मजार के पास लगाया आपत्तिजनक नारा लगाने के आरोप में हुए अरेस्ट

ग़दर-2  फिल्म के सीन पर रील बनाना चार लड़कों को पड़ा भारी, मजार के पास लगाया आपत्तिजनक नारा लगाने के आरोप में हुए अरेस्ट

ARA : देश भर में इन दिनों ग़दर फिल्म ने धूम मचा रही है। इस फिल्म का खुमार इस कदर लोगों पर चढ़ा है कि इसके डायलॉग को लेकर लोग जमकर रील बनाने में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला भोजपुर से निकल कर सामने आया है। यहां कुछ लड़के रील बनाते हुए गदर-2 फिल्म का एक सीन रीक्रिएट कर रहे थे। इसी क्रम में उन्होंने आपत्तिजनक नारे लगा दिए और एक विशेष झंडा भी उनके पास था। इससे वहां मौजूद लोगों ने उनका विरोध शुरू कर दिया। हालांकि मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद पूरी तस्वीर साफ हो गई। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले में सिकरहटा में झंडा लेकर आपत्तिजनक नारा लगाए जाने की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर चार आरोपितों को पकड़ा है‌। जबकि, तीन-चार अन्य फरार हो गए। सभी लड़के एक यूट्यूब कॉमेडी चैनल पर वीडियो अपलोड करने के लिए चर्चित फिल्म गदर-2 पर वीडियो रील बना रहे थे। वीडियो रील में गदर फिल्म के उस दृश्य को दिखाना चाह रहे थे, जिसमें पकिस्तान जाने पर एक मस्जिद के पास जब सन्नी देओल (तारा सिंह) को घेर लिया जाता है।


बताया जा रहा है कि, पीरो अनुमंडल के सीकरहटा थाना अंतर्गत पीरो-बिहटा स्टेट हाइवे पर सिकरहटा पुल के पास स्थित एक मजार के सामने छह-सात लड़के एक वर्ग विशेष का झंडा लेकर कुछ आपत्तिजनक नारा लगाते हुए वीडियो बना रहे थे। इस दौरान कमेटी से जुड़े कुछ लोगों ने विरोध शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंच गई। इस दौरान स्थानीय पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए चार लड़कों को पकड़ लिया। जबकि तीन-चार लड़के मौके से भाग गए। 


इधर, जब पुलिस अधिकारी जांच के लिए पहुंचे तो पता चला कि रील बना रहे लड़कों ने लकड़ी का बनावटी हथियार, परिधान वस्त्र और समाज विशेष का झंडा लेकर भी पहुंचे थे। इस झंडे को लेकर अफवाह भी फैली थी। प्राथमिक जांच में यह बात आ रही है कि उक्त लड़के वीडियो रील बना रहे थे। स्थानीय स्तर पर किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। पुलिस निगरानी कर रही है।