ED के खुलासे से लालू यादव का फर्जीवाड़ा सामने आया: सुशील मोदी बोले-गर्भवती बहू का बहाना बनाया, अब 600 करोड़ की अवैध संपत्ति का हिसाब दें

ED के खुलासे से लालू यादव का फर्जीवाड़ा सामने आया: सुशील मोदी बोले-गर्भवती बहू का बहाना बनाया, अब 600 करोड़ की अवैध संपत्ति का हिसाब दें

PATNA: लालू प्रसाद यादव औऱ उनके परिजनों की 600 करोड़ की अवैध संपत्ति के खुलासे के बाद भाजपा नेता सुशील मोदी ने उन पर तीखा हमला बोला है. सुशील मोदी ने कहा है कि पूरे परिवार के साथ भ्रष्टाचार औऱ घोटाले में डूबे लालू प्रसाद यादव ने सहानुभूति पाने और जाँच को बदनाम करने के लिए अपनी गर्भवती बहु और नाती-नातिन को मोहरा बनाकर दुष्प्रचार किया था।अब जब ईडी ने उनके सारे काले कारनामों की पोल खोली है तो लालू को बताना चाहिये कि इतना पैसा कहां से कमाया. कैसे तेजस्वी यादव दिल्ली में 200 करोड़ की कोठी के मालिक हो गये?


सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव की बेटी हेमा यादव को बताना चाहिये कि रेलवे में नौकरी पाने वाले हृदयानंद और ललन चौधरी ने उन्हें अपनी संपत्ति क्यों गिफ्ट कर दी थी. क्या भ्रष्टाचार के खुले खेल की जांच करना गलत है. क्या इस बारे में पूछताछ करना टार्चर है. अगर किसी अपराधी से पूछताछ करना टार्चर है तो बिहार में लालू यादव के साथ सरकार चला रहे नीतीश कुमार ये एलान करें कि पुलिस वैसे किसी आदमी से पूछताछ नहीं करेगी जिसके घर में गर्भवती महिला और बच्चे होंगे।


सुशील कुमार मोदी ने कहा कि "जमीन दो, नौकरी लो" की नीति से अरबों रुपये की अवैध सम्पत्ति बनाने के मामले में जांच का सामना कर रहा लालू परिवार सहानुभुति पाने के लिए गर्भवती बहू और बच्चों को टार्चर किये जाने का झूठा प्रचार कर रहा है लेकिन अब उसकी पोल खुल गयी है. मोदी ने कहा है कि तेजस्वी यादव की गर्भवती पत्नी राजश्री और लालू प्रसाद के नाती-नातिन जब किसी मामले में आरोपी ही नहीं हैं और उनसे कोई पूछताछ भी नहीं हुई, तब टार्चर कहाँ हुआ? राजद लालू प्रसाद यादव औऱ उनके परिवार के कुकर्म पर पर्दा डालने के लिए झूठा प्रचार करने पर उतर आया है।


सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव के जल्द पिता बनने के समाचार के लिए उन्हें बधाई दी और कहा कि जाँच एजेंसियों के छापे के बाद जो नतीजा सामने आय़ा है उस पर तो कोई विवाद नहीं होगा. उन्होंने कहा कि छापे में लालू प्रसाद के परिवार  के घरों से डेढ़ किलो सोने के गहने और आधा किलो सोने  का बिस्कुट, 1 करोड़ रुपये नकद और 6 सौ करोड़ रूपये से ज्यादा की अवैध सम्पत्ति के कागजात भी बरामद हुए, लेकिन सिर्फ राजद ही नहीं बल्कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह दावा कर रहे हैं कि छापे में कुछ नहीं मिला. सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश और ललन सिंह जैसे लोग भ्रष्टाचार को कवर देने की कोशिश कर रहे हैं।


सुशील मोदी ने कहा कि जब एमएलए-एमएलसी बनाने या नौकरी दिलाने के बदले में लालू प्रसाद अपनी बेटियों के नाम से करोड़ो रुपये की सम्पत्ति लिखवा रहे थे, तब किसी ने विरोध क्यों नहीं किया? उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की पुत्री हेमा यादव  को रेलवे में नौकरी पाने वाले हृदयानंद चौधरी और ललन चौधरी ने कीमती सम्पत्ति क्यों गिफ्ट की थी? बाद में यह सम्पत्ति 350 करोड़ में बेच दी गई. हेमा यादव को इस सम्पत्ति को दान में लेने और बेचने के बारे में सच बताना चाहिए।


सुशील मोदी ने कहा कि इसी तरह तेजस्वी प्रसाद यादव को बताना चाहिए कि वे दिल्ली की फ्रेंड्स कालोनी स्थित 200 करोड़ के चार मंजिला मकान के मालिक कैसे बने? क्या इस संबंध में पूछताछ करना "टार्चर" करना है?  मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार और ललन सिंह सुनियोजित भ्रष्टाचार को पोलिटिकल कवर दे रहे हैं।