डुमरी उपचुनाव: प्रचार का शोर थमा, 5 सितंबर को वोटिंग, सीएम हेमंत ने बेबी देवी के पक्ष में किया रोड शो

डुमरी उपचुनाव: प्रचार का शोर थमा, 5 सितंबर को वोटिंग, सीएम हेमंत ने बेबी देवी के पक्ष में किया रोड शो

RANCHI: डुमरी विधानसभा उपचुनाव के लिए आगामी 5 सितंबर को मतदान होगा। उपचुनाव को लेकर प्रचार का शोर रविवार की शाम पांच बजे थम गया। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन I.N.D.I.A गठबंधन ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। खुद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गठबंधन की साझा उम्मीदवार बेबी देवी के पक्ष में रोड शो किया।


मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के रोड शो में सैकड़ों कई मंत्री और विधायक के साथ साथ बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। डुमरी के कुलगो से शुरू हुआ रोड शो और विधानसभा क्षेत्र के कई इलाकों तक पहुंचा। हेमंत सोरेन हेलीकॉप्टर से रविवार को गिरिडीह पहुंचे, यहां से वे कार में बैठकर रोड शो के लिए निकल गए।


इससे पहले, सीएम हेमंत सोरेन ने बेरमो मोड़ पर विनोद बिहारी महतो की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उनके साथ गठबंधन की उम्मीदवार बेबी देवी समेच कई मंत्री और विधायक मौजूद रहे। रोड शो के दौरान सैकड़ों बाइक और कार का काफिला मुख्यमंत्री के साथ चल रहा था।


बता दें कि डुमरी उपचुनाव के लिए एनडीए की तरफ से आजसू की यशोदा देवी को उम्मीदवार बनाया गया है। बीते दो सितंबर को झारखंड के तीन-तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों ने यशोदा देवी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया था। झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, अर्जुन मुंडा और रघुवर दास समेत आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने यशोदा देवी के पक्ष में लोगों से वोट की अपील की थी।