दरभंगा में मर्डर, धारदार हथियार से गला रेतकर युवक की हत्या

दरभंगा में मर्डर, धारदार हथियार से गला रेतकर युवक की हत्या

DARBHANGA : बिहार के दरभंगा जिले से इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. इतना ही नहीं उसके शव को झाड़ियों में फेंक दिया. मृतक के परिजनों ने उसके दोस्त पर ही हत्या का आरोप लगाया है. मामले की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 


घटना दरभंगा नगर थाना क्षेत्र के रत्नोपट्टी की है. मृतक का नाम संतोष साह बताया जा रहा है. मृतक के पिता जयकिशन साह ने बताया कि रविवार की रात उसके बेटे संतोष साह को बुलाने कुछ लोग आए थे और उसे चोरी किए गए एक सामान की पड़ताल करवाने के लिए ले गए थे. उसके बाद उन्होंने उनके बेटे को छोड़ दिया और वह घर आकर सो गया था. कुछ देर के बाद संतोष का दोस्त बादल एक अन्य युवक के साथ स्कूटी पर आया और उनके बेटे को बिठा कर ले गया. 


उन्होंने कहा कि उसके बाद से उनका बेटा नहीं लौटा और सुबह उसकी लाश बरामद हुई. उन्होंने आरोप लगाया कि संतोष की हत्या बादल ने कुछ युवकों के साथ मिलकर की है. मामले की जांच पड़ताल करने पहुंचे नगर थाना प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला लग रहा है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.