दोहरा चरित्र अपना रही केंद्र सरकार, कांग्रेस नेता बोले- तेजस्वी मजबूत बाप के बेटे, झुकेंगे नहीं

दोहरा चरित्र अपना रही केंद्र सरकार, कांग्रेस नेता बोले- तेजस्वी मजबूत बाप के बेटे, झुकेंगे नहीं

PATNA: लालू परिवार के खिलाफ सीबीआई और ईडी के एक्शन को लेकर बिहार में सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है।आरजेडी के साथ साथ महागठबंधन के सभी दल इसको लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ हमलावर हो गए हैं। बिहार कांग्रेस के नेता भी इस मुद्दे पर तेजस्वी यादव के समर्थन में उतर गए हैं। कांग्रेस विधायक शकील अहमद खान ने केंद्र सरकार पर दोहरा चरित्र अपनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है।


शकील अहमद खान ने कहा कि तेजस्वी यादव एक मजबूत नेता के बेटा हैं। तेजस्वी यादव का परिवार प्रताड़ना झेल रहा है लेकिन झुक नहीं रहा है, केंद्र सरकार के लिए सबसे बड़ी दिक्कत की बात यही है। केंद्रीय एजेंसियों का जिस तरह से दुरूपयोग हो रहा है, वह कहीं से भी ठीक नहीं है। केंद्र सरकार अपना मापदंड एक रखे।उन्होंने कहा कि लालू परिवार के ऊपर जैसे चार्ज हैं वैसे ही चार्ज बीजेपी के नेताओं पर भी हैं, लेकिन बीजेपी नेताओं के खिलाफ कोई एक्शन नहीं हो रहा है। 


कांग्रेस विधायक ने कहा कि बीजेपी के नेताओं को तो केंद्र सरकार मंत्री और मुख्यमंत्री बना रही है लेकिन विपक्ष के नेताओं के साथ दोहरा चरित्र अपना रही है। केंद्र सरकार विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है। तेजस्वी यादव और उनके परिवार के ऊपर सीबीआई और ईडी की कार्रवाई को कांग्रेस उसी रूप में देखती है।