दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में संदिग्ध बैग मिलने से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता

दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में संदिग्ध बैग मिलने से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता

DELHI : गणतंत्र दिवस को लेकर राजधानी दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था टाइट कर दी गई है. जगह जगह चेकिंग भी चलाई जा रही है. इसी क्रम में दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में दो संदिग्ध बैग मिले हैं. बैग में विस्फोटक होने का शक है. मौके पर बम निरोधक दस्ते को रवाना कर दिया गया है. 


पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में संदिग्ध बैग मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मौके पर पुलिस के अधिकारी मौजूद हैं. त्रिलोकपुरी में एक जगह मेट्रो स्टेशन का काम चल रहा है, उस जगह पर ये दोनों संदिग्ध बैग मिले हैं. मौके पर पुलिस एवं दमकल विभाग के अधिकारी मौजूद हैं और दोनों बैग की जांच की जा रही है.


पूर्व दिल्ली की डीएसपी प्रियंका कश्यप ने कहा कि हमें फोन आया था कि 2 लावारिस बैग मेट्रो पिलर के नीचे मिले हैं, इसके बाद हम यहां पहुंचे। जांच में पता चला कि ये बैग किसी व्यक्ति की है. बैग के अंदर एक लैपटॉप, चार्जर और कुछ ज़रूरी सामान है. जिनका बैग है उनसे संपर्क कर लिया गया है.


बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर पूरी दिल्ली में अलर्ट है. पुलिस ने राजधानी की सुरक्षा बढ़ा दी है. जगह-जगह पर पुलिस की टीमें तैनात हैं और संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली जा रही है. खास बात यह है कि राजपथ जहां गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन होना है, उस जगह से त्रिलोकपुरी करीब 10 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है.


बताते चलें कि इससे पहले 13 जनवरी को गाजीपुर फूल मंडी में भी आईईडी बरामद हुई थी, जिसे नियंत्रित विस्फोट के जरिए निष्क्रिय कर दिया गया था.