यदि ऐसा करते हैं तो हो जाएं सावधान: धूप में खड़ी बाइक में बोतल से पेट्रोल डालते ही लगी आग, 8 माह का बच्चा सहित पिता झुलसा

यदि ऐसा करते हैं तो हो जाएं सावधान: धूप में खड़ी बाइक में बोतल से पेट्रोल डालते ही लगी आग, 8 माह का बच्चा सहित पिता झुलसा

DUMKA: यदि बाइक चिलचिलाती धूप में लगी हो और उसमें बोतल से पेट्रोल डालने की कोशिश कर रहे हैं तो हो जाए सावधान। क्योंकि झारखंड के दुमका जिले के मसलिया थाना इलाके में एक गलती के कारण 8 महीने का मासूम आग से झुलस गया है। उसके पिता भी झुलकर घायल हो गये है। दोनों का इलाज पास के अस्पताल में चल रहा है। 


बता दें कि भीषण गर्मी और चिलचिलाती धूप से लोग परेशान हैं। इस कड़ी धूप में बाइक लगी हुई थी। बाइक की टंकी में पेट्रोल नहीं था। बाइक का मालिक पेट्रोल पंप पर बोतल लेकर तेल लेने पहुंचा था। पेट्रोल लेने के बाद वह घर आया तो आठ माह का बेटा उसे देखकर गोद में आने का जिद करने लगा। जिसके बाद बेटे को गोद में लेकर वह बाइक में बोतल से पेट्रोल भरने लगा।


जैसे ही टंकी में पेट्रोल डाला अचानक आग का गोला निकलने लगा और आग लगने से बाप-बेटे झुलस गये। धीरे-धीरे आग पूरी बाइक में पकड़ ली और बाइक पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। इस बात की खबर मिलते ही आस-पास के लोग पानी लेकर आग के बुझाने के लिए दौड़े। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया। 


पीड़ित की पहचान मसलिया स्थित एक बाइक के शोरुम में काम करने वाले मनोज राय के रूप में हुई है। फिलहाल मनोज और उनके दुधमुंहे बच्चे का इलाज अस्पताल में चल रहा है। इस घटना से परिजन काफी सदमे में हैं। वही इलाके के लोग भी इस घटना से काफी हैरान हैं।